कैप्टन अमरिंदर पर भ’ड़के CM खट्टर, कहा- अपना प्रपोगैंडा चलाना बंद करें, किसानों का न भड़’काएं

कैप्टन अमरिंदर पर भड़के CM खट्टर

नए कृषि बिल को लेकर किसानों का महा आंदोलन दिल्ली की ओर बढ़ रहा है. हजारों किसान ट्रक और ट्रैक्टर लेकर दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं. इस दौरान हरियाणा के पास पुलिस ने उनको रोकने की पूरी कोशिश की. वहीं अब किसानों के आंदोलन को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal takes on Amrinder singh) ने पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि, सरकार अपने राजनीतिक लाभ के लिए लोगों को भड़’का रही है.

जाहिर है जब किसान हरियाणा में प्रवेश कर रहे थे उस दौरान किसानों और पुलिस के बेचन झ’ड़प देखने को मिली। पुलिस ने उनपर पानी की बौछार की तो वहीं इसके बाद गुस्साए किसानों ने पुलिस बैरिकेड को उठा फेंका और नदी में गिरा दिया।

कैप्टिन जी अब अपना प्रपोगैंडा चलाना बंद करें, किसानों का न भड़’काएं

एक तरफ किसानों का आंदोलन अगर हो चला है. तो वहीं दूसरी तरफ अब इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. किसानों का गुस्सा बढ़ता देख हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal takes on Amrinder singh) ने अमरिंदर सिंह को निशाने पर ले लिया है. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पंजाब सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा- अमरिंदर जी राजनीति मत करिये, अगर MSP से किसानों को जरा भी नुकसान हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। यह मेरा वादा है.

Manohar Lal Takes On Amrinder Singh

साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा- मैंने आपको (अमरिंदर सिंह) को कई बार फोन किया, साथ ही बात करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने जवाब देना मुनासिब नहीं समझा और आज किसान सड़क पर उतर आये हैं.

मनोहरलाल खट्टर ने कहा, ”आपके झूठ, धो’खे और प्रॉपगेंडा का वक्त खत्म हो गया है. वक्त आ गया है कि लोग अब अपका असली चेहरा देखें. कृपया कोरोना महा’मा’री के दौरान लोगों के जीवन को ख’तरे में डालना बंद करें. मैं आपसे लोगों के जीवन के साथ नहीं खेलने का आग्रह करता हूं. कम से कम महा’मा’री के समय सस्ती राजनीति से बचें.”

Related Posts

Leave a Comment