करण जौहर की बढ़ी मु’श्किलें, मनजिंदर सिंह ने दर्ज कराया ‘ड्र’ग्स पार्टी’ का केस!

सुशांत सिंह की मौत मामले में ड्र’ग एंगल सामने आने के बाद नार’को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB Investigating Case) ने अपनी जांच तेज कर दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया और उनके भाई शौविक को गिर’फ्ता’र करने के बाद अब चर्चा है कि बॉलीवुड के अन्य सितारों (Bollywood Stars on NCB radar) पर भी अपना शि’कं’जा क’स सकती है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली से पूर्व सांसद मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjider Filed a case on Karan) ने करण जौहर के खिलाफ एनसीबी में शि’का’यत दर्ज की है.

ये शिकायत कुछ समय पहले वायरल हुए ड्र’ग पार्टी को लेकर की गई है. उनका आरोप है कि ये पार्टी करण जोहर के घर पर की गई थी. दरअसल ये वीडियो 2019 में वायरल हुआ था जिसमें कई बड़े सितारे नजर आए थे.

मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Filed A Case on Karan Johar) ने एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मामले की जांच करने की मांग की है. उनका दावा है कि इस मामले की जांच से सुशांत मामले की जांच में भी मदद मिलेगी. सिरसा ने आगे कहा, उन्होंने 1 अगस्त 2019 को भी इस वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन तब इस मामले पर जांच शुरू नहीं हुई. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी शिका’य’त स्पीड पोस्ट से भेजी थी. इसके अलावा कई रिमा’इंडर भी भेजे. वह सोशल मीडिया पर भी इस बारे में लगातार अपडेट करते रहते हैं. उन्होंने कहा, ‘अगर पुलिस ने उस वक्त कोई कदम उठाा होता तो आज सुशांत हमारे साथ होते’.

‘मनजिंदर सिंह सिरसा नेअपने ट्विटर हैंडल पर भी शिकायत की कॉपी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट किया, मैंने राकेश अस्थाना से दिल्ली के बीएसएफ हेडक्वाटर में मुलाकात की. मैंनें शिकायत दर्ज करते हुए करण जौहर और अन्य के खिलाफ का’र्रवा’ई और जांच की मांग की है.’

उन्होंने कहा, ‘पार्टी के वीडियो की भी जांच होनी चाहिए.’ वायरल हुए इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन समेत कई लोग नजर आ रहे हैं.

Related Posts

Leave a Comment