62 वर्षीय मंजीत कौर महिला सेना के साथ पटियाला से सिंघु बॉर्डर रवाना, आंदोलन में होंगी शामिल

मंजीत पटिलया से सिंघु बॉर्डर रवाना

कृषि बिल के विरोध में किसानों का आंदोलन पिछले 25 दिन से अधिक से जारी है. सरकार के साथ कई दौर की वार्ता के बाद भी बात नहीं बनने से किसानों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. कानूनों को र’द्द कराने पर अड़े किसान इस मुद्दे पर सरकार के साथ आर-पार की ल’ड़ा’ई का ऐलान कर चुके हैं। वहीं सिंघु बॉर्डर पर डटे किसानों का साथ देने हजारों किसान अलग-अलग शहरों से आ रहे हैं. अब 62 वर्षीय मंजीत कौर (Manjeet Kaur Move Towards Singhu) भी सिंघु बॉर्डर के लिए रवाना हो गई हैं.

जी हां ताजा तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे मंजीत कौर अपनी महिला टीम के साथ जीप मैं बैठकर पटियाला से सिंघु बॉर्डर के लिए निकल चुकी हैं.

मंजीत कौर का नाम आपको शायद याद आ गया होगा। यह वहीं दादी हैं जिनको लेकर कंगना और दिलजीत के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जं’ग देखने को मिली थी. मंजीत कौर को लेकर कंगना ने गलत टिप्पणी की थी जिसके बाद दिलजीत ने उनको काफी खरी खोटी सुनाया था. अब दादी मंजीत कौर (Manjeet Kaur Move Towards Singhu Border) भी अपनी महिला सेना के साथ दिल्ली की ओर बढ़ रही हैं. किसान एकता मोर्चा के ट्विटर हेंडल से उनकी एक फोटो शेयर की गई है जिसमे वह जीप में बैठी नजर आ रही हैं और उनके साथ कई और महिलायें जीप में खड़ी हैं.

दादी मंजीत कौर पहुंच रहीं सिंघु बॉर्डर

वहीं किसानों ने आंदोलन को काफी तेज कर दिया है और वह अब दिली गाजियाबाद हाइवे पर उतर गए हैं. किसानों ने अपने ट्रैक्टर हाइवे पर लगा दिए हैं और दोनों तरफ से हाइवे जाम है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, किसानों ने दिल्ली गाजियाबाद हाइवे पर अपने ट्रैक्टर लगा दिए हैं. कई किसान ट्रैक्टर लगाकर सड़क पर बैठ गए हैं और इसके चलते हाइवे कई घंटों से बंद है. इसके चलते जबरदस्त जाम लग गया है और हर तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई हैं. इसके चलते दिल्ली और मेरठ हाइवे भी ब्लॉक है और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा.

वहीं किसानों ने सरकार से जल्द उनकी मांगें मानने की अपील की है। वहीं सरकार की तरफ से यह साफ कर दिया गया है कि कानून वापस नहीं होगा, लेकिन संशोधन संभव है। हालांकि, केंद्र सरकार द्वारा किसान संगठन नेताओं के पास रविवार देर रात भेजे गए वार्ता के प्रस्ताव पर संयुक्त मोर्चा की मंगलवार को होने वाली बैठक में फैसला होगा।

Related Posts

Leave a Comment