अजग गजब: गाय की शिकायत लेकर थाने पहुंचा व्यक्ति, बोला- साहब इसको समझाइये दूध नहीं दे रही..

गाय की शिकायत लेकर थाने पहुंचा व्यक्ति

कभी कभी ऐसे अजब गजब मामले सुनने को मिलते हैं जिसको जानकर लोग लोटपोट हो जाते हैं. हाल ही में अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति एक गाय की शिकायत लेकर थाने पहुंच जाता है. दरअसल पिछले दिनों कर्नाटक पुलिस के पास एक व्यक्ति शिकायत लेकर पहुँचता है. शख्स अधिकारियों को जैसे ही अपनी शिकायत बताता है वह सुनकर हैरान हो जाते हैं. एक बार तो वो सभी हंसने भी लगते हैं और उनका दिमाग घूम जाता है.

दरअसल शख्स पुलिस के पास अपनी गाय के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पहुंचता है. वह पुलिस से कहता है कि उसकी गाय 4 दिन से दूध नहीं दे रही है, इसलिए उस पर केस दर्ज किया जाए. इस भौकाली खबर को पढ़कर आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि, आखिर लोग बहुत ही तेजस्वी हैं देश में और कुछ भी कर सकते हैं.

जाने क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दिलचस्प मामला कर्नाटक के शिमोगा जिले के एक गांव का बताया जा रहा है. इस गांव में रहने वाला एक व्यक्त होलेहोन्नूर पुलिस स्टेश में शिकायत लेकर पहुंचता है.

गाय के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग को लेकर थाने पहुंचा व्यक्ति

जब उसने अपनी शिकायत पुलिस को बताई तो उसे सुन पुलिस वालों का दिमाग घूम गया. किसान ने पुलिस से कहा कि उसकी गाय पिछले 4 दिन से दूध नहीं दे रही है. वह उसे रोज अच्छे से चारा भी खिला रहा है.

शिकायत को लेकर केस दर्ज कराने की बात बताते हुए उसने पुलिस से कहा कि वह रोजाना गाय को सुबह 8 बजे से 11 बजे तक और शाम को 4 बजे से 6 बजे तक चारा देता है. चारा खाने के बाद भी गाय दूध नहीं देती है, जो गलत है. ऐसे में आप गाय को थाने बुलाएं और उसे समझाकर दूध देने के लिए राजी करें.

शिकायत सुनने के बाद पुलिस अधिकारी क्या बोले

अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि, आखिर इस अजीबोगरीब परेशानी को सुनकर पुलिस अधिकारी क्या बोले होंगे तो पुलिस ने पहले उस व्यक्ति की पूरी शिकायत ध्यान से सुनी.

शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने उस किसान को समझाया कि पुलिस इस तरह के मामले नहीं सुलझाती है और न ही ऐसे केस दर्ज करती है. उसने किसान को खुद ही इस समस्या का निपटारा करने को लेकर समझाते हुए वापस भेज दिया. अब यह मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है और लोग मजेदार कमेंट्स भी करते नजर आ रहे.

Related Posts

Leave a Comment