अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ममता बनर्जी ने फिर भरी हुंकार, व्हील चेयर पर बैठकर किया प्रचार

व्हील चेयर पर बैठकर ममता बनर्जी ने किया प्रचार

बंगाल में आगामी चुनाव को लेकर जबरदस्त हल’चल देखने को मिल रही है. भाजपा और टीएमसी के बीच काफी ट’क्कर देखने को मिल रही है. एक तरफ भाजपा के जहां बड़े बड़े नेता से लेकर छोटे सभी प्रचार करने में लगे हैं. तो उधर ममता बनर्जी (Mamta Banerjee Hold Road Show) ने भी अब अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद व्हील चेयर पर ही प्रचार शुरू कर दिया है.

जी हां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार दोपहर व्हील चेयर पर करीब 5 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। नंदीग्राम में घा’यल होने के बाद यह उनका पहला चुनावी कार्यक्रम था। इस दौरान ममता के समर्थक एक नारा लगाते रहे- भंग पाये खेला होबे! (टूटे पैर से खेलेंगे)। ममता के इस रोड शो में भारी भी’ड़ देखने को मिली और हर कोई उनके समर्थन में नारेबाजी करता नजर आया.

ममता के इस रोड शो का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो में वह व्हील चेयर पर बैठकर रोड शो करती नजर आ रही हैं. बता दें कि, बंगाल की सियासत में इन दिनों ‘खेला होबे’ शब्द काफी इस्तेमाल हो रहे हैं। 10 मार्च को नंदीग्राम में नामांकन के बाद प्रचार करते वक्त ममता के बाएं पैर, सिर और सीने में चो’ट लगी थी। बदले हालात में ममता समर्थकों ने नया नारा गढ़ दिया है। इस दौरान ममता ने भी कहा कि घायल शेर ज्यादा खत’रनाक होता है।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/ANI/status/1371022158302826496

पार्टी के सीनियर नेताओं और समर्थकों की भीड़ के साथ ममता ने दक्षिण कोलकाता के मेयो रोड पर गांधी मूर्ति से मार्च शुरू किया। 1 घंटे चले रोड शो के बाद ममता ने हजरा में रैली की। उन्होंने कहा कि मुझे रोकने के लिए नाकाम कोशिशें की गईं।

Related Posts

Leave a Comment