अप’रा’धियों के पोस्टर लगाने का आदेश! सपा नेताओं ने लगाए कुलदीप सेंगर और राम रहीम के पोस्टर

महिला उ’त्पी’ड़न पर अंकु’श लगाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) द्वारा आ’रो’पियों की तस्वीरें चैराहों पर सार्वजनिक करने का आदेश जारी किया था. इस आदेश के बाद हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा था और ख़ुशी जता रहा था. लेकिन अब योगी सरकार के इस आदेश को सपा नेताओं ने अवसर के रूप में ले लिया और रे’प के आरो’पी और भाजपा से नि’ष्का’षित कुलदीप सेंगर और राम रहीम (Kuldeep sengar or Ram rahim poster) के पोस्टर ही चौराहों पर ल’ट’का दिए.

चौराहों पर लगाए गए राम रहीम और कुलदीप सेंगर के पोस्टर

इस पोस्टर की तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. आपको बता दें कि, यह पोस्टर और कहीं नहीं आजमगढ़ में लगाए गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ में सपाइयों ने दु’ष्क’र्म के आरोप में जेल में बंद पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर, स्वामी चिम्यानंद व राम रहीम का पोस्टर (Kuldeep sengar or Ram Rahim Poster) शहर के विभिन्न चैराहों पर चस्पा कर दिया। इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस में ह’ड़’कं’प मच गया। प्रशासन द्वारा सुबह सुबह अभियान चलाकर पोस्टर हटवाए गए। साथ ही आ’रो’पि’यों को चिन्हित कर उनके खिलाफ का’र्रवा’ई शुरू कर दी गयी है।

पोस्टर समाजवादी युवजन सभा के लालजीत यादव क्रां’तिका’री की तरफ से लगाये गये थे। पोस्टर में राम रहिम की फोटो लगी थी। यह पोस्टर शहर के कई स्थानों पर लगाये गये थे। जानकारी के बाद पुलिस मह’कमे में ह’ड़’क’म्प मच गया। आन’न-फा’नन पुलिस ने पूरे शहर में पोस्टर की त’ला’श शुरू कर उन्हें हटवाने ।ग्रामीण क्षेत्र में भी निग’रानी के निर्देश जारी किए गये। कुछ ही घंटों में सारे पोस्टर हटा दिए गए।

सपा नेता ने कहा- योगी सरकार ने ही दिया था आदेश

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोस्टर च’स्पा कराने वाले समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य लालजीत यादव क्रांतिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था अब बा’ला’त्का’रियों की फोटो हर चैक चैराहे पर लगाये जायेगें। इसी के तहत समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के लोगों ने बा’ला’त्का’री नेताओं के पोस्टर चैराहे पर लगाया। हमने तो सिर्फ मुख्यमंत्री के बातों का मान रखा है।

Related Posts

Leave a Comment