वायुसेना के कहने के बाद भी करण ने अपनी फिल्म से नहीं हटाए गलत सीन, अब हो सकती है का’र्रवाई

Karan johar mislead Air Force Image

करण जौहर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. तो वहीं एक बार फिर उनकी काफी आलो’चना हो रही है. इस बार उनपर (Karan Johar web series) वायु सेना का अप’मान करने का आरोप लगा है.

हैरान करने वाली बात यह है कि, इस फिल्म के रिलीज से पहले ही वायुसेना की तरफ से करण के प्रोडक्शन हॉउस को पत्र भेजकर इसे हटाने को कहा गया था. लेकिन उन लोगों ने इसको ध्यान न देते हुए बिना सीन हटाए रिलीज कर दिया।

दृश्यों को प्रोडक्शन हाउस से हटा’ने के लिए कहा गया था

करण के प्रोडक्शन हॉउस में बनी वेब सीरीज में वायुसेना को लेकर गलत (Karan Johar Mislead Air force Image) सीन दिखाए जाने को लेकर अब वि’वाद बढ़ गया है. वायुसेना की तरफ से इस फिल्म के दृश्यों को लेकर सेंसर बोर्ड से शि’कायत की गई. पत्र में कहा गया है कि भारतीय वायुसेना के उन दृश्यों को प्रोडक्शन हाउस से हटा’ने के लिए कहा गया था. लेकिन निर्माताओं ने इसका पालन नहीं किया. पत्र में बताया गया है धर्मा प्रोडक्शंस को फिल्म के आप’त्तिज’नक हिस्से के बारे में सूचित किया गया था और इसे ह’टाने / संशो’धित करने की सलाह दी गई थी. हालांकि, प्रोडक्शन हाउस ने दृश्यों को हटाया नहीं है, लेकिन रिलीज के लिए मीडिया प्लान के अनुसार फिल्म में एक डि’स्क्ले’मर डाला है.

वायुसेना के मना करने के बाद भी फिल्म से नहीं हटाए गए सीन

एकता कपूर के बाद अब करण जौहर पर वायुसेना का अप’मान करने का आरोप लगा है. जाहिर है इससे पहले एकता कपूर की वेब सीरीज को लेकर काफी हं’गामा हुआ था. वहीं अब करण के बैनर तले बल सीरीज ‘गुंजन सक्सेना’ में दिखाए गए दृश्यों को लेकर भारतीय वायु सेना (Indian Air force angry on Karan johar) ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) को एक पत्र लिखकर कहा है कि फिल्म गुंजन सक्सेना: द कार’गिल के ट्रेलर कुछ दृ’श्य आप’त्तिज’नक हैं. फिल्म में भारतीय वायु सेना में महि’लाओं के काम करने के तरीके को ग’लत तरीके से दिखाया गया है.

Related Posts

Leave a Comment