चो’री करते पकड़ा गया सिपाही, थाने में खड़ी 100 गाड़ियों की बैटरी चुराकर बेच दी..

Police constable caught stealing Battry in Police station

आप सभी लोगों ने यह कहावत तो जरूर सुनी होगी कि चो’र चो’री करने से जाएं। लेकिन हेराफेरी करने से ना जाए। हालांकि यह कहावत चोरों के ऊपर बिल्कुल सटीक बैठती है। जिसकी साफ़ तस्वीर कानपुर के पुलिस लाइन में देखने को मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यहां पर तैनात सिपाही दिन में पुलिस की ड्यूटी करता था और रात को होती थी थाने के अंदर से खड़ी गाड़ियों की बैटरी चो’री।

जी हाँ आपको बता दें कि यह व्यक्ति रात को गाड़ियों में से बैट्रियां निकालकर सुबह दुकानदारों को बेचता था। अब तक 100 से ज्यादा कारों की बैटरी चो’री कर चुका है।

दूसरे थाने में खड़ी गाड़ियों की बैटरी निकालते समय पकड़ा गया

इस मामले को सुनकर हर कोई हैरान है. जाहिर है लोगों को सुरक्षा प्रदान करने वाला सिपाही खुद ही जिस जगह ड्यूटी करता है वहां ही रात को चो’री की घटना को अंजाम देता है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब फजल गंज थाना परिसर में खड़ी लग्जरी गाड़ी कि बैटरी निकाल रहा था. इस दौरान थाने के मौजूद पुलिसकर्मी ने उसे दबोच लिया और अधिकारीयों की इस बात को जानकारी दे दी।

इसके बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और आरोपी से पूछताछ की गई पहले तो उसने आनाकानी कर दी। मगर बाद में उसने बैटरी चो’री करने की बात को कबूल लिया। मौके पर पहुंची एसपी पश्चिम अपर्णा गुप्ता ने बताया है कि, मैंने जब सख्ती से पूछताछ की तो सिपाही ने 100 से ज्यादा कारों की बैटरी चो’री करने की बात को कबूला है। साथ ही उन दुकानदारों के पते भी दे दिए हैं जहां वह लंबे समय से चो’री की गई बैटरी को बेच रहा था।

Related Posts

Leave a Comment