कंगना का जया बच्चन पर पलटवार, कहा- कौन सी थाली की बात कर रही..जो हीरो के साथ सोने पर मिलती है

Kangana takes on Jaya bachchan on thali statement

शिवसेना नेता से जुबानी जं’ग के बाद अब कंगना और जया बच्चन के बीच बहस छिड़ गई है. बीते दिनों रवि किशन के बयान का जवाब देते हुए जया बच्चन ने जो आरोप लगाए उसके बाद से अब इंडस्ट्री में भी हल’चल तेज हो गई है. सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने रवि किशन द्वारा संसद में बॉलीवुड में ड्र’ग्स के मामले वाले स्टेटमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया, उन्होंने इसे ग’टर कहा। लोग जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं करना चाहिए।

अब जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत (Kangana takes on Jaya Bachchan) ने एकबार फिर से क’ड़ी प्रतिक्रिया दी है और बॉलीवुड इंडस्ट्री की क’ड़वी सच्चाई बताई है।

मैंने अपनी थाली खुद बनाई है, वो भी देशभक्ति वाली

जी हां जया बच्चन द्वारा सदन में दिया गया बयान अब काफी चर्चा में बना हुआ है. थाली में छेद करने वाली बात को लेकर अब फिल्म स्टार्स दो गु’ट में भी नजर आने लगे हैं. थाली में छे’द करने वाली बात पर अब कंगना रनौत (Kangana takes on Jaya Bachchan) ने एक ट्वीट कर पल’टवा’र किया।

Kangana takes on Jaya bachchan

इस ट्वीट में एक फोटो है जिसमे जया बच्चन पूजा की थाली लिए दिख रही हैं। ये फोटो करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम की है जिसमें जया बच्चन ने अहम रोल किया था। इसके साथ कंगना ने लिखा, ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइ’टम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सीखाया है, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं…।‘ कंगना का यह ट्वीट अब हर तरफ छाया हुआ है और हर कोई इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

कंगना ने बच्चन परिवार पर साधा नि’शा’ना

आपको बता दें कि, कंगना रनौत ने इससे पहले भी जया बच्‍चन के बयान प्रतिक्रिया दी थी। कंगना ने तब ट्वीट कर अभिषेक को घे’रा था. इसमें उन्होंने लिखा था- ‘जया जी क्‍या आप तब भी यही करतीं, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन को टीन एज में मा’रा पी’टा जाता और ड्र’ग्‍स देकर मो’ले’स्‍ट क‍िया जाता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह अभ‍िषेक बच्‍चन लगातार कुछ लोगों की सा’ज‍ि’श और उ’त्पी’ड़न का श‍ि’का’र होते, एक द‍िन अपने घर में ल’टके मिलते? थोड़ी सहानुभूत‍ि और सपोर्ट हमें भी दीज‍िए।’

जया बच्चन ने कहा था इंडस्ट्री को किया जा रहा ब’दना’म

बीते दिनों रवि किशन द्वारा सदन में उठाया गया बॉलीवुड में ड्र;ग्स के मुद्दे पर जया बच्चन ने निंदा की थी. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड को ब’दना’म करने की सा’जिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। लेक‍िन इस पर न‍ि’शा’ना साध कर बड़े मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हम पर नि’शा’ना साधा जा रहा है। हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया, उन्होंने इसे ग’ट’र कहा। लोग जिस थाली में खाते हैं, उसमें छे’द नहीं करना चाहिए। जया ने कहा क‍ि कुछ लोगों के आपसी मत’भे’द या मन’भे’द का असर इंडस्ट्री पर नहीं होना चाह‍िए। हालांकि जया को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों का ज’बरद’स्त समर्थन भी मिल रहा है।

Related Posts

Leave a Comment