कंगना ने फिर कसा तंज, कहा- मुझे मुंबई को Pok नहीं सीरिया कहना चाहिए था क्योंकि..

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाई हैं. सुशांत सिंह मामले में ड्र’ग्स एं’गल सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर नि’शा’ना साध चुकी हैं. यही नहीं महाराष्ट्र सरकार से भी पं’गा ले चुकी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने (Kangana comment on Mumbai) मुंबई की तुलना पीओके से कर दी.

कंगना रनौत के इस बयान के बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई और शिवसेना (Shiv Sena) संग उनकी जुबा’नी जं’ग शुरू हो गई. जिसके बाद बीएमसी द्वारा मुंबई स्थित ऑफिस ध्व’स्त कर दिया गया.

राहुल के बयान को लेकर कंगना का पल’टवा’र

इसके बाद एक्ट्रेस ने संजय राउत, सोनिया गांधी समेत कई राजनेताओं को नि’शा’ने पर लिया और अब राहुल गांधी (Kangana takes on Rahul Gandhi) पर उन्होंने नि’शा’ना साधा है. एक्ट्रेस ने राहुल गांधी के उस बयान की तुलना अपने मुंबई को पीओके बताने वाले बयान से की है, जिसमें उन्होंने भारत की तुलना सीरिया से की थी. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैंने कहा कि मुझे मुंबई सुरक्षित नहीं लगती तो मुझे अप’श’ब्द कहे गए, मेरा ऑफिस तो’ड़ दिया गया.’

कंगना आगे कहती हैं- ‘मुझे कहा गया कि मेरा मुंह तो’ड़ देंगे. मुझे गा’लि’यां दी गईं, अभ’द्र टि’प्प’णी की गई. मैंने यही कहा था कि मुझे मुंबई पीओके जैसी लग रही है. इसका फायदा उठाया गया, मुझे लिं’च करने की कोशिश की गई. मैंने पीओके कहा था, लेकिन मुझे लगता है मुझे सीरिया कहना चाहिए था. क्योंकि जब राहुल गांधी ने भारत की तुलना सीरिया से की थी तो ना ही उन्हें लिं’च किया और ना ही उनका घर तो’ड़ा गया. आखिर इन लोगों के साथ समस्या क्या है?’

गौरतलब है कि बीते 9 सितंबर को कगना रनौत (Kangana ranaut House Dem’olish By BMC) का मुंबई स्थित ऑफिस बीएमसी ने ध्व’स्त कर दिया था. मुंबई आने से पहले एक्ट्रेस ने अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी, जिसके बाद उन्हें केंद्र की ओर से Y केटेगरी की सुरक्षा दी गई. इस पर कई लोगों ने आप’त्ति जाहिर की और केंद्र के फैसले पर सवाल उठाए.

Related Posts

Leave a Comment