कंगना रनौत का बड़ा बयान, कहा- करण जौहर और उनके पिता की नहीं है फिल्‍म इंडस्‍ट्री..

kangana angry on karan johar

कंगना रनौत पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर ह’मला’वर हैं. उनके नि’शा’ने पर सबसे ज्यादा करण जौहर रहते हैं. तो वहीं सुशांत मामले के बाद से कंगना जबरदस्त हमलावर हैं और इस कड़ी में उन्होंने एक बार फिर अपना गुस्सा जाहिर किया है. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut Angry on Karan Johar) ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री करण जौहर या उनके पापा ने नहीं बनाई है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपना रि’ए’क्शन दे रहे हैं.

करण जौहर पर भ’ड़क उठी कंगना

पिछले काफी समय से करण जौहर और अन्य लोगों पर गुस्सा जाहिर कर रहे कंगना ने अब बड़ा बयान दिया है. जाहिर है कंगना (Kangana angry on Karan Johar) सुशांत मामले के बाद से करण जौहर और अन्य बड़े स्टार्स पर गुस्सा जाहिर कर रही हैं.

इसी बीच अब उन्होंने करण जौहर पर बड़ा ह’मला किया। दरअसल एक यूजर ने कंगना को लिखा कि करण जौहर और अन्य फिल्म निर्माताओं की सामूहिक मेहनत से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है। इस पर कंगना ने जवाब दिया कि इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर और उनके पिता ने नहीं बनाई है। यह इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है। कंगना ने सवाल किया कि बॉलीवुड ने क्या निर्माण किया? आइ’टम नंबर्स, वा’हि’यात फिल्में, ड्र’ग्स संस्कृति, देश’द्रो’ह और आ’तं’कवा’द का? दुनिया बॉलीवुड पर हंसती है। देश का म’खौ’ल बनाया जाता है। पैसे और नाम तो दा’ऊद ने भी कमाया है, मगर इज्जत चाहिए तो उसे कमाने की कोशिश करो, का’ली कर’तू’तें छिपाने की नहीं। कंगना ने लिखा, जो मा’फिया यहां लोगों पर अ’त्या’चार कर रहा है, उसकी पोल एक दिन खुलनी थी और खुल गई।

इस पर निखिल ने कहा कि आप भी जानती हैं कि यह सत्य नहीं है। आप यहां उन्हीं अच्छी चीजों से आकर्षिंत हुईं जिनसे हम सब होते हैं। कंगना इस जवाब से सहमत दिखीं और उन्होंने अं’त में कहा कि आप सच कह रहे हैं. हम सब अपने लिए ही जीते हैं। मगर कभी-कभी हममें से कुछ को जिंदगी इतना सताती है कि वह हर खौफ से आजाद हो जाते हैं।

सुशांत मामले को लेकर करण जौहर पर हम’लावर हैं कंगना

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की मौ’त के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई बार अपने वीडियो और ट्वीट के जरिए करण जौहर को ख’री खो’टी सुना चुकी हैं. कंगना रनौत ने नेपो’टि’ज्म को लेकर करण जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा पर गुस्सा जाहिर किया था. कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स और प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत का करियर तबा’ह किया है.

कंगना के इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर करण जौहर को ट्रो’लिं’ग का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम से भी दूरी बना ली थी.

Related Posts

Leave a Comment