दिलजीत ने रियाना पर लांच कर दिया गाना, भड़कीं कंगना बोलीं- 2 रुपये पाने के लिए तूने गाना बना दिया

रियाना को लेकर भिड़ गए रियाना और कंगना

कंगना और दिलजीत के बीच एक बार फिर सोशल वॉर देखने को मिला। इस बार दोनों रियाना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर किये गए ट्वीट की वजह से बहस में आये. इसी बीच दिलजीत ने अपना एक नया गाना लांच कर दिया जोकि रियाना पर बेस्ड था. बस फिर क्या था इसको देखते ही कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया और दिलजीत पर भड़क उठीं और खरी खरी सुनाई।

कंगना और दिलजीत के बीच ट्विटर पर एक बार जंग सी छि’ड़ती नजर आई. इस दौरान जहां दिलजीत पंजाबी में कंगना पर पलटवार कर रहे थे. इसी बीच कंगना का गुस्सा आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने दिलजीत को खालि’स्तानी कह दिया। कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर दिलजीत पर जमकर आरोप लगाए।

2 रुपये बनाने के लिए रियाना पर बनाया गाना – कंगना

दिलजीत ने बुधवार कोअपना एक नया गाना रिलीज किया। उनका यह गाना मशहूर पॉप गायिका रिहाना पर आधारित है। उनके नए गाने का नाम RIRI है। ऐसे में कंगना रनोट ने दिलजीत दोसांझ के इस म्यूजिक वीडियो की न को केवल आलोचना की है, बल्कि गायक को खरी-खो’टी भी सुनाई है।

कंगना रनोट ने दिलजीत दोसांझ के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, यह सब कब से प्लान हो रहा है। कम से कम एक महीना तो लगेगा वीड‍ियो और घोषणा की तैयारी में और लिबरू चाहता है कि हम यह मान लें कि यह सब ऑर्गेन‍िक तरीके से हो रहा है..हाहा..’। वहीं कंगना के इस ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिलजीत ने कहा- गाना तो हम आधे घंटे में ही बना लेते हैं, लेकिन तुम्हारे जैसे का क्या करें।

बता दें कि, इससे पहले भी दिलजीत और कंगना के बीच सोशल मीडिया पर जबर’दस्त बहस हो चुकी है और यह भी किसान आंदोलन को लेकर ही हुई थी. वहीं अब रियाना के ट्वीट को लेकर फिर यह सोशल वॉर शुरू हुआ और दोनों ने एक दूसरे को जम’कर खरी खो’टी सुनाई।

रियाना पर दिलजीत का गाना सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://www.youtube.com/watch?v=fMnbqjcAXkM

दिलजीत पर बरसीं कंगना

कंगना रनौत किसानों के मुद्दे को लेकर मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ पर एक बार फिर से भि’ड़ गई हैं। इन दोनों कलाकारों की सोशल मीडिया पर काफी बहस हुई। दिलजीत दोसांझ ने लिखा, “हम सारे भाई भारत के साथ हैं, जो भी कोई गलत काम करेगा, उसको सरकार देखेगी, वह उसका काम है. तू और मैं थोड़ी यह डिसाइड करेंगे. तुम्हारी बात कभी खत्म नहीं होती हैं. जा यार, बहुत बोर करती है तू.”

kangana or diljti social war

इसका जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, “मुझे पता था कि तू कभी नहीं बोलेगा की तू खालि’स्तानी नहीं है. यह हर किसी को देखना चाहिए. भे’ड़ की खाल में भे’ड़िये.” अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे में एक ही काम है देशभक्ति, वही करती हूं सारे दिन। मैं तो वही करूंगी, लेकिन तेरे काम तुझे नहीं करने दूंगी खालि’स्तानी। इसके बाद फिर दिलजीत ने कंगना पर पलटवार किया और कहा कि, मैंने अब जवाब ही नहीं देना, बेफालतू की बात करती है, खुद ही अपनी तारीफ़ कर लेती है.

Related Posts

Leave a Comment