कैलाश विजयवर्गीय को मिली Z सिक्युरिटी और बुले’ट प्रूफ गाड़ी, बीते दिन काफिले पर हुआ था हम’ला..

कैलाश विजयवर्गीय को मिली Z सिक्युरिटी

एक तरफ जहां किसान आंदोलन को लेकर सियासि हलचल देखने को मिल रही है. तो वहीं दूसरी तरफ बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा बढ़ा हुआ है. हाल ही में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हम’ला हुआ था जिसके बाद भाजपा ने टीएमसी पर इसका आरोप लगाया। इस घट’ना में भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash Vijayvargiya Got Z Security) को चोट आई थी. वहीं अब उनकी सुरक्षा में इजाफा किया गया है. बताया जा रहा है कि, उनको Z सेक्युरिटी प्रदान की गई है.

बंगाल में भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले को लेकर राज्य का सियासी पारा बढ़ा हुआ है. साथ ही ममता बनर्जी की भी काफी आलोचना हुई. इस ह’मले के बाद अब कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा बढ़ाकर Z श्रेणी की कर दी गई है. साथ ही कैलाश विजयवर्गीय (kailash Vijayvargiya Got Z Security) को बु’लेट प्रूफ गाड़ी भी मिलेगी.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीते दिनों जब जेपी नड्डा अपने दौरे पर गए थे, तब उनके काफिले पर हमला किया गया था. इस हमले में जेपी नड्डा सुरक्षित रहे थे, लेकिन उनकी गाड़ियों पर पत्थर फेंके गए थे.

इसी दिन कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर भी हम’ला हुआ था, जिसमें उनके हाथ पर चोट आई थी. कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी हैं और लगातार बंगाल में पार्टी की ओर से मोर्चा संभाले हुए हैं.

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है और उससे पहले बीजेपी लगातार अपनी स्थिति को मजबूत करने में लगी है. बीते दिनों जब जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हम’ला हुआ, तो बीजेपी ने इसका आरोप टीएमसी पर लगाया और ममता सरकार पर जमकर हम’ला बोला.

Related Posts

Leave a Comment