अपने शौहर की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, कहा- बच्चों का सारा दूध पी जाता है और..

बच्चों का दूध पी जाता है पति

घरेलू हिं’सा और प्रता’ड़’ना के तो अक्सर कई मामले देखने को मिलते हैं. महिलाओं को सुरक्षा और उनकी समस्या को सुनने के लिए महिला थाने भी बनाये गए हैं. ऐसे में रोजाना इन महिला थानों में कई शिकायतें आती हैं. लेकिन अब एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसको सुनकर अधिकारियों के कान खड़े हो गए. दरअसल यह मामला पटना के गर्दनीबाग महिला थाने में देखने को मिला, जहां एक महिला ने अपने शौहर (Husband drink Milk of children) पर अपने ही बच्चों का दूध पी जाने और ड्राई फ्रूट्स खा जाने का आरोप लगा कर कार्रवाई की मांग की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सब्जी बाग इलाके की रहने वाली 32 वर्षीय महिला अपने शौहर के ‘गलत व्यवहार’ से इतनी परेशान हो गईं कि महिला थाने शिकायत करने पहुंच गईं. पी’ड़ित महिला के अनुसार, उनकी शादी 2016 में परिवार वालों की मर्ज़ी से हुई. उनके दो बच्चे हैं जो अभी काफी छोटे हैं. बच्चों की वजह से उन्हें हर रोज दूध की जरूरत होती है. लेकिन, पति उन्‍हें परेशान करने के लिए हर रोज बच्चों के हिस्से का दूध पी लेते हैं.

महिला ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने 2 लीटर दूध लेना शुरू कर दिया, लेकिन पति (Husband Drink Milk of children) उसे भी मौका देख कर पी लेता है. और तो और बच्चों के लिए ड्राई फ्रूट्स छिपकर खा लेता है. इससे परेशान हो कर बेगम ने महिला थाने का दरवाजा खटखटाया है.

सिविल इंजीनियर है शौहर

तो वहीं इन आरोपों पर पति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दो. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बेगम की बातों को गलत बताते हुए आरो’पी पति ने कहा कि वह एक प्राइवेट कम्पनी में सिविल इंजीनियर हैं. ठीक-ठाक कमाई हो जाती है. परिवार भी अच्छे से चल रहा है, लेकिन बेगम को उनकी हर एक चीज़ से परेशानी है. बेगम की हर’कत से परेशान होकर वो बस एक बार सारा दूध पिया था, जिसके बाद से बेगम ने बात का तिल का ता’ड़ बना दिया है.

Related Posts

Leave a Comment