OMG: हुई ऐसी बारिश कि पानी-पानी हुआ थाना, गमछा तौलिया लपेटे घूम रहे पुलिसकर्मी..

देश के कई हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से भा’री भारिश हो रही है. कई शहरों में तो इतनी बारिश हो रही है कि, हर तरफ पानी ही पानी (Heavy Rainfall in UP) नजर आ रहा. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पिछले चौबीस घंटे से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. इसके चलते चिरैयाकोट थाना (Water logged in Police station) परिसर भी पानी से पूरी तरह से भर गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारी बारिश के बाद थाना परिसर में पानी भरने से तैनात पुलिसकर्मियों को दि’क्क’तों का सामना करना पड़ रहा है. थाना और सिपाहियों की बै’रक में पूरी तरह से पानी भरा हुआ है. सिपाही बै’र’क से निकलकर बाहर हो गए हैं. थाना परिसर के अंदर जिधर पर नजर जाए उधर पानी ही पानी नजर आता है.

haevy Rainfall in Mau

थाने में घुस गया पानी, गमछा लपेटे घूम रहे दरोगा जी

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश के कई शहरों में पिछले कुछ दिन से भारी बारिश हो रही है. तो वहीं कुछ जिलों में इतनी बारिश हो गई है कि, हर तरफ पानी ही पानी हो गया. इसी बीच मऊ (Heavy Rainfall in Mau) जिले में पिछले कुछ घंटों में इतनी बारिश हुई कि, लोगों के घरों के साथ ही पुलिस स्टेशन (Water Logged in Police Station) में भी पानी भर गया है. लगातार हो रही बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव की समस्या आई है. बताया जा रहा है कि, थाने पर पुलिसकर्मी हैं, जिनके सामने रहने खाने का सं’क’ट खड़ा हो गया है. कई पुलिसकर्मी तो थाना परिसर में तौलिया लपेटे चहल कदमी करते नजर आए. काम पूरी तरह ठ’प हो गया है.

हर साल की है ये समस्या

बताया जा रहा है कि, थाना परिसर में पानी डू’बने की समस्या यह पहली बार नहीं हुई है. हर वर्ष की तरह इस बार भी यह समस्या सामने आई है. इस संदर्भ में कई बार विभागीय पत्रचार हुआ लेकिन इस समस्या का कोई हल नहीं निकला.

Related Posts

Leave a Comment