हरसिमरत कौर का मोदी सरकार पर ह’मला, कहा- दिल्ली की ईंट से ईंट बजाने का समय आ गया

Harsimrat kaur angry on Modi Government

देश में इन दिनों किसान बिल को लेकर जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. तो वहीं हाल ही में किसान के समर्थन में कैबिनेट से इस्तीफा देने वालीं हरसिमरत कौर (Harsimrat kaur Takes on Modi Governemnt) अब मोदी सरकार पर हम’ला’वर नजर आ रही हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और सांसद सुखबीर सिंह बादल ने एलान किया कि जब तक किसान वि’रो’धी कृषि विधेयक वापस नहीं लिए जाते तब तक शि’अ’द किसानों के साथ ल’ड़ा’ई ल’डे़’गी।

इसतीफा देने के बाद मोदी सरकार पर हम’ला’वर हरसिमरत

जी हां अभी जीडीपी और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर विप’क्ष का ह’मला मोदी सरकार पर जारी था. वहीं अब किसान बिल (Kisan Bill) पास किये जाने के बाद तो यह और अधिक हो गया है. मोदी कैबिनेट में रहीं हरसिमरत (Harsimrat kaur Takes on Modi Government) ने किसानों के समर्थन में अपने पद इस्तीफा दे दिया। तो वहीं अब वह मोदी सरकार पर जब’रद’स्त ह;मला’वर हैं. हरसिमरत कौर ने सभी राजनीतिक दलों को आह्वान किया कि पार्टी बा’जी से ऊपर उठकर किसानों के समर्थन में दिल्ली की ईंट से ईंट बजा’ने का समय आ गया। 

उन्होंने कहा कि अगर पंजाबी कौ’म देश के लिए जान कु’र्बा’न कर सकती है. तो वो अपने ह’क के लिए कुछ भी कर सकती है। अपने ऊपर लगे आरो’पों पर सफाई देते हुए हरसिमरत (Harsimrat kaut) बादल ने कहा कि., उन्हें इस कृषि विधेयक के बारे में तीन माह पहले ही पता चला था। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के सामने अपना वि’रो’ध जताया था और अपने मंत्रालय की डायरी पर भी वि’रो’ध दर्ज किया है। उन्होंने कभी इन विधेयकों की हि’मा’यत नहीं की। वि’रो’धी दल झू’ठा प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे तो किसानों के समर्थन में आवाज बुलंद करने अपनी मां को आईसीयू में छोड़कर संसद पहुंची थी। वहां जब उनकी सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।


कैप्टन और मनप्रीत तो मंजूरी दे चुके अब वि;रो’ध का ड्रा’मा क्यों- सुखबीर

श्री दमदमा साहिब में नतमस्तक होने के बाद सांसद सुखबीर बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और वित्त मंत्री मनप्रीत बादल पहले ही कृषि विधेयक के हक में मंजूरी दे चुके हैं फिर अब इसके वि’रो’ध का ड्रा’मा क्यों कर रहे हैं।

Related Posts

Leave a Comment