गुप्तेश्वार पांडेय का बड़ा बयान, कहा- बिहार की किसी भी विधानसभा से चुनाव जीत सकता हूं, लेकिन..

Gupteshwar pandey Big Statement on election

सुशांत मामले को लेकर चर्चा में आये बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अब VRS ले लिया है. तो वहीं उनके इस बड़े फैसले के बाद से सिया’सी हल’चल काफी तेज हो गई है. हर तरफ ऐसी चर्चा हो रही है कि, गुप्तरश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey Reveal about Election Preparation) अब चुनाव में हाथ आजमा सकते हैं. तो इन सब के बीच अब उन्होंने एक और बड़ा बयान दिया है.

गुप्तेश्वर पांडेय ने एक बार फिर अपनी राजनीतिक पारी के बारे में खुलकर बात की। राजनीतिक पार्टी में शामिल होने और चुनाव ल’ड़ने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि क्या ये अ’वै’ध है?

चुनाव से मेरे वीआरएस को जोड़ना गलत है

जाहिर है उनके वीआरएस लेने के बाद से सिया’सी हल’चल काफी तेज हो गई है. तो वहीं अब उन्होंने (Gupteshwar Pandey on Election) अट’क’लों पर विराम लगाते हुए बड़ा बयान दे दिया है. आजतक को दिए खास इंटरव्यू में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार की जनता मुझे बहुत प्यार करती है। मैं कहीं चुनाव ल’ड़ा तो जीत सकता हूं। चुनाव से मेरे वीआरएस को जोड़ना गलत है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे खिलाफ हर रोज अफ’वाह उ’ड़ा’कर मुझे विवा’दित बनाया जा रहा है। मेरे खिलाफ विपक्ष, चुनाव आयोग से शिका’यत करता और अगर चुनाव आयोग मुझे हटा देता. तो मेरी कितनी बेइ’ज्ज’ती होती। 34 साल तक बे’दा’ग रहा, लेकिन इस तरह का माहौल बना दिया गया कि निर्वाचन आयोग को मुझे हटाना पड़े।

मेरे खिलाफ हो रही थी सा’जि’श

पांडेय जी ने अपने वीआरएस लेने को लेकर भी बड़ा खुलासा किया और हैरान करने वाली बात बताई है. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ सा’जि’श हो रही थी। मुझे अप’मा’नित करके ह’टाने का प्लान था। मैं समझ गया और मैंने वीआरएस लेने का फैसला किया। किसी राजनीतिक दल में शामिल हो जाना या चुनाव ल’ड़ जाना, पा’प है क्या? अगर मैं चुनाव में जाने का फैसला करता हूं तो इसमें क्या अनैतिक और अ’वै’ध है।

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि, मैं बिहार के किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव ल’ड़’कर जीत सकता हूं, वह भी निर्दलीय। 14 सीटों से चुनाव ल’ड़’ने का ऑफर है, लेकिन मैं अभी राजनीति में जाने को लेकर फैसला नहीं किया है। जो भी होगा, पहले अपने लोगों से सलाह मशविरा करूंगा फिर इसका ऐलान करूंगा।

वीआरएस को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जोड़ने की जरूत नहीं

तो वहीं उन्होंने एक बार फिर सुशांत मामले को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रया दी. पांडेय जी ने कहा कि, मेरे वीआरएस को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जोड़ने की जरूत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि मैंने जो किया, वो सही किया। जब मेरे उपर नैतिक दबाव आया तो मैंने हं’गा’मा शुरू किया। इसके बाद मेरे आईपीएस अधिकारी को मुंबई पुलिस ने छोड़ा।

Related Posts

Leave a Comment