Viral: दूल्हे के दोस्तों ने शादी को बना दिया चुनावी सभा, लगाए ‘भारत माता की जय और जय श्री राम’ के नारे

दूल्हे के दोस्तों ने शादी को बना दिया चुनावी सभा, लगाए भारत माता की जय के नारे

कहते हैं न.. यारों और दोस्तों के बिना हर महफ़िल फीकी सी नजर आती है. तो जब यार एक साथ आ जाते हैं तो कई बार खुराफात भी ज्यादा कर देते हैं. शादी के सीजन में कई बार सोशल मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसा ही कुछ इन दिनों फिर देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है जिसमे दूल्हे के दोस्तों ने शादी को मानों चुनावी सभा में तब्दील कर दिया हो.

यह हम नहीं कह रहे बल्कि वायरल वीडियो को देखने से ऐसा ही पता चल रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे भाई लौंडे भौकाल ढा दिए हैं..

जी हां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, दूल्हा दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. उसी के सामने कुछ लड़के खड़े नजर आ रहे हैं. यह सभी दूल्हे के दोस्त बताये जा रहे हैं. वीडियो को देखकर भी यह साफ नजर आता है कि, सभी युवा दूल्हे के दोस्त लग रहे हैं.

जाहिर है शादी के मौके पर दोस्त और यार ऐसे खुराफाती कार’नामे करते हैं. अब इस शादी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब दूल्हे के दोस्तों ने अपने यार की शादी को यादगार बनाने के लिए जबरदस्त नारेबाजी की.

वीडियो में लड़के ‘ भारत माता की जय, जय श्री राम’ समेत कई नारे लगा रहे हैं. कुछ ने तो हिन्दुस्तान अमर रहे और इंकलाब जिंदाबाद के नारे तक लगा दिए. यह नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग एक बार को काफी हैरान रह गए. खुद दूल्हा भी अपने दोस्तों की शरारत देखकर चौंक गया. खैर अब यार हैं तो सब कुछ देखना ही पड़ेगा..

वायरल वीडियो:

लेकिन अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह रायबरेली की एक शादी का वीडियो बताया जा रहा है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि, दोस्त हैं तो कुछ भी खुराफात कर सकते हैं. शादी के मौके को चुनावी सभा का माहौल भी दे सकते हैं.

चुनाव का माहौल वैसे भी प्रदेश में है और ऐसे में इस शादी में दूल्हे के दोस्तों ने भी चार चांद लगा दिए. अब दोस्तों की यह यारी दूल्हा कभी भूल नहीं पायेगा और जब जब शादी का एल्बम देखेगा तो उसको दोस्तों की खुराफात याद आएगी।

Related Posts

Leave a Comment