व्हाट्सएप पर चैटिंग करती रही छोटे भाई से, लेकिन दिल दे बैठी बड़े भाई को..अब कह रही शादी करेंगे

प्यार अं’धा होता है यह बात तो हम सभी लोग जानते हैं। लेकिन प्यार इतनी जल्दी बदल जाता है यह हमें नहीं मालूम था। एक ऐसा ही मामला यूपी के शाहजहांपुर के बरौली गांव से आया है। जब युवती (Girl talk to younger Brother) अपने प्रेमी के यहां पहुंच गई, लेकिन उसकी उम्र बहुत कम निकली तो उसने बड़े भाई से शादी करने की ठा’न ली। आपको बता दें कि यह पूरा कि’स्सा गांव में इन दिनों चर्चा का विषय बन चुका है।

व्हाट्सएप पर ऐसे शुरू हुई बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाहजहांपुर निवासी युवती एलएलबी के चौथे सेमेस्टर की छात्रा (Girl talk to Younger Brother But want to Marry Elder Brother) है। उसकी मां की मौ’त नौ साल पहले हो गई थी। पिता ने दूसरी शादी कर ली। सौ’ते’ली मां उसे प्र’ता’ड़ित कर रही थी। दो महीने पूर्व उसने एक नम्बर पर व्हाट्सएप मैसेज कर दिया। यह नम्बर परौली गांव के अमित कुरील का है। अमित ने मैसेज का रिप्लाई कर दिया। उसके बाद मैसेज के आदा’न-प्र’दान होने के साथ ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती प्रेम तक पहुंच गए। युवती 25 अगस्त को शाहजहांपुर से पैदल ही अपने प्रेमी के घर की ओर निकल पड़ी।

युवती दस किलोमीटर तक पैदल चल चुकी थी। उसी दौरान उसे एक राहगीर मिला। उसने उसे अपने घर में पनाह दी और 26 अगस्त को जब युवती उसके यहां से चलने लगी तो उसने दो सौ रुपए दिए। युवती ने 163 रुपए का बस का टिकट खरीदा और कानपुर आ गई। यहां पर वह नौबस्ता उतरी और वहां से पैदल अमित के घर पहुंच गई।

घर पहुंचने के बाद जब बड़े भाई पर पड़ी नजर और फिर

आपको बता दें कि अमित के घर पहुंचने पर उसके माता-पिता को महिला ने अपनी कहानी सुनाई। पूरी बात सुनने के बाद अमित के माता पिता ने उन्हें जानकारी दी। अमित की उम्र बहुत कम है।

बड़े भाई राजेश पर पड़ी। अमित के मां-बाप से कहा कि राजेश से शादी करने के लिए तैयार है। मगर वह अपने घर नहीं जाना चाहती. हा’लात और उसके आ’पबी’ती सुनकर अमित के परिजनों का दिल पसी’जा और उन्होंने राजेश की शादी उस महिला से कराने को मान गए।

Related Posts

Leave a Comment