नाले की हो रही थी सफाई..निकला इंसान से भी बड़ा चूहा, मची खल’ब’ली.. लोग परेशान

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर काफी चर्चा में बनी हुई है. इसको सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल एक शहर में जब सफाई कर्मी नाले की सफाई कर रहे थे. तो उस दौरान अंदर से एक ऐसी चीज निकल आई जिसको देखकर हर कोई दंग रह गया. यह एक चूहा है जोकि इंसान से भी बड़ा नजर आ रहा है. यह मामला है मेक्सिको का जहां इंसान से भी बड़ी साइज का ‘चूहा’ (Giant Rat found in Sewer) मिलने से दह’शत फैल गई।

दरअसल, मेक्सिको में कुछ सफाई कर्मचारी एक नाले की सफाई कर रहे थे। तभी उन्हें अचानक कुछ ऐसा नजर आया कि उनकी सांसें थ’म गई। उनके सामने एक ऐसा चूहा (Giant Rat found in Sewer) पड़ा था जिसका कद इंसान से भी बड़ा था। सफाईकर्मियों ने जब सावधानी से चूहे की जांच की तो पाया कि यह एक नकली चूहा है और किसी ने इसका निर्माण हैलेवीन त्योहार मनाने के लिए किया था।

‘चूहे की विशालता देख डर गए थे सफाईकर्मी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह चूहा बारिश में बहकर नाले में चला गया था और फिर वहीं पड़ा रह गया। देखने में बिल्कुल असली लगने की वजह से एक बा’रगी तो सफाईकर्मियों की समझ में भी नहीं आया कि माजरा क्या है। इस चूहे की विशा’लता देखकर वे भी ड’र गए थे। इस घ’ट’ना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें मेक्सिको के सफाई कर्मचारी चूहे को साफ कर रहे हैं। वीडियो देखकर कई लोगों ने कहा कि यह चूहा बिल्कुल असली लग रहा है। चूहा सामने आने की खबर मिलते ही उसकी असली मालकिन भी सामने आ गईं और उन्होंने इस पर अपना दावा ठो’क दिया।

महिला का दावा, यह चूहा तो मेरा है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एवलिन नाम की महिला ने दावा किया है कि यह चूहा उनका है और उन्होंने इसे कुछ समय पहले हैलोवीन के मौके पर सजावट करने के लिए बनवाया था। उन्होंने कहा कि भारी बारिश के चलते एक दिन अचानक उनका चूहा बह गया और फिर उसका पता नहीं चल पाया। एवलिन ने कहा कि जब उनका चूहा बहा था तब भी उन्होंने नाले की सफाई के लिए लोगों से मदद मांगी थी. लेकिन उस समय कोई भी सामने नहीं आया था।

Related Posts

Leave a Comment