उद्धव ठाकरे पर भ’ड़के पूर्व नौसेना अफसर, कहा- कानून व्यवस्था नहीं संभल रही तो इस्तीफा दे दें..

Former Navy Officer angry on Uddhav thackeray

शिवसेना के लोगों द्वारा ह’मले में घा’यल हुए पूर्व नेवी अफसर (Former Navy officer) को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. जाहिर है इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिर’फ्तार किया है जो शिवसेना के ही कार्यकर्ता बताए गए. ऐसे में अब इस घ’टना को लेकर नेवी अफसर ने उद्धव ठाकरे (Navy officer Angry on Uddhav) पर गुस्सा जाहिर किया है.

नौसेना अफसर ने कहा- उद्धव से अगर प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है तो वह इस्तीफा दें दें. यही नहीं उन्होंने घ’टना को लेकर कई और बातें भी कही हैं.

उद्धव ठाकरे से नहीं संभल रही कानून व्यवस्था, तुरंत दें इस्तीफा

जी हां बीते दिन कुछ लोगों द्वारा मा’रपी’ट किये जाने के दौरान घा’यल हुए नेवी अफसर (Former Navy officer Angry on Uddhav) ने अब सीएम उद्धव पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मेरे साथ बहुत बु’रा हुआ. मैं एक सीनियर सिटिजन हूं. शिवसैनिक मुझे बात करने के लिए बुलाए थे, लेकिन बिना बातचीत किए, मा’रना शुरू कर दिया. मा’रपी’ट करने के बाद गिर’फ्ता’री के लिए मेरे घर पुलिस भेज दी गई. पुलिस पर राजनीतिक दबाव है.

उन्होंने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मेरे हा’लचा’ल लिया, मैंने उन्हें घ’टना के बारे में बताया है. रक्षा मंत्री ने मदद का वादा किया है. मैंने सुरक्षा की मांग की है. बातचीत के दौरान रक्षा मंत्री ने कहा कि पूर्व सैनिक पर इस तरह का ह’म’ला अ’त्यं’त खे’दजन’क है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा.

कंगना के ऑफिस तो’ड़े जाने पर भी बोले पूर्व नेवी अफसर

उद्धव ठाकरे पर गुस्सा जाहिर करने के साथ ही उन्होंने बीएमसी की का’र्रवा”ई पर भी गुस्सा जाहिर किया। रिटायर्ड नेवी ऑफिसर ने कहा कि कंगना रनौत की घ’ट’ना से मुझे निरा’शा हुई थी. वाट्सऐप ग्रुप जिसमें मैंने तस्वीर साझा की है, उसमें विधायक और सांसद हैं. किसी को आ’प’त्ति नहीं थी. अगर उन्हें आ’प’त्ति थी तो मेरे साथ बात करनी चाहिए थी.

उद्धव ठाकरे को जनता से माफी मांगनी चाहिए. उनके पास बड़े से व्यव’हा’र करने का संस्कार नहीं है. बालासाहब महान कॉ’र्टूनि’स्ट थे. कॉर्टून से चीजें निकलकर ऊपर आती हैं. इस कॉर्टून को इनाम देना चाहिए.

क्या था पूरा मामला

दरअसल, पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून फरवर्ड किया था. इस बात से नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनकी पि’टा’ई कर दी. हालांकि बाद में छह लोगों को गिर’फ्ता’र किया गया, लेकिन शनिवार दोपहर तक सभी आरो’पियों को 5 हजार रुपये के मुच’लके पर जमानत मिल गई.

Related Posts

Leave a Comment