विकास की TUV के बाद अब पलटी फिरोज खान की Inova, मुंबई से पकड़कर नवाबों के शहर आ रही थी UP पुलिस

यूपी पुलिस की गाड़ी पलटने वाली बात तो आपको याद होगी. जी हां विकास दुबे कां’ड अभी लोग भुला नहीं पाए थे कि, अब इसी तरह का एक और मामला सामने आया है. दरअसल मामला है गैं’गस्ट’र फिरोज खान (Firoz Khan ki car) का जिसको यूपी पुलिस मुंबई से पकड़कर लखनऊ कोर्ट ला रही थी। लेकिन वह लखनऊ पहुंचता उससे पहले ही उसकी कार पलट गई.

बताया जा रहा है कि, इस अप’रा’धी (Firoj Khan Car) पर कई गं’भीर धा’रा’ओं में मुक़’दमे दर्ज हैं. यह काफी समय से फरार चल रहा था. तो वहीं यूपी पुलिस को सूचना मिली, जिसके बाद इसको मुंबई से पकड़ लिया गया.

लखनऊ आते वक्त रास्ते में ही पल’टी गाड़ी

जी हां विकास दुबे जैसे एक और घ’टना अब सामने आई है. दिलचस्प बात यह है कि, यह भी यूपी पुलिस के साथ ही हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी पुलिस एक गैं’गस्ट’र फिरोज खान को मुंबई से पकड़कर इनोवा गाड़ी से लखनऊ ला रही थी. लेकिन वह लखनऊ पहुंचता उससे पहले ही एमपी के बैतूल में गाड़ी सड़क हा’दसे का शि’कार हो गई. इस सड़क हा’दसे में गैं’ग’स्टर एक्ट में वां’टेड फिरोज खान की मौके पर ही मौ’त हो गई.

तो वहीं बताया जा रहा है कि, इस हा’दसे में कुछ पुलिस कर्मी भी घा’यल हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घा’यल पुलिस कर्मियों को राजगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक फिरोज खान पर लू’ट और चो’री के छह मु’क’दमे दर्ज थे. कोर्ट ने उसके खिलाफ अरे’स्ट वा’रंट जारी किया था. वह फरा’र चल रहा था.

यूपी पुलिस ने फिरोज को मुंबई से गिर’फ्ता’र किया था और उसे कोर्ट में पेशी के लिए लखनऊ लाया जा रहा था. पुलिस गाड़ी पल’टने की इस घट’ना ने एक बार फिर लोगों को गैं’ग’स्टर विकास दुबे एन’काउं’टर की याद दिला दी.

कानपुर लाते वक्त पल’टी थी विकास दुबे की कार

कानपुर का बिकरू कां’ड तो आप लोगों को याद ही होगा। पुलिस कर्मियों क ह’त्या करने वाला कु’ख्या’त अप’रा’धी गैं’ग’स्टर विकास दुबे (Vikas dubey ki car) को भी उज्जैन से यूपी वापस लाते वक्त पुलिस की गाड़ी पलट गई थी. तब यूपी पुलिस के अधिकारियों ने बताया था कि, कानपुर से 17 किलोमीटर पहले सड़क पर अचानक मवे’शि’यों का झुं’ड आ गया.

जानवरों को बचाने के चक्कर में गाड़ी पर संतु’लन बिग’ड़ने से गाड़ी पलट गई थी. इस दौरान गाड़ी थी महिंद्रा की टीयूवी जो रास्ते में पलट गई थी. इस घट’ना के बाद विकास पुलिस कर्मियों की बं’दू’क लेकर भागने की कोशिश कर रहा था. जिसके बाद एन्का’उं’टर में उसे मार गि’रा’या गया था. तो वहीं अब फिरोज खान की गाड़ी पलटने से उसकी मौ’त हो गई. हालांकि इस बार गाड़ी एक सड़क हा’दसे का शि’का’र हो गई जिसमे अप’रा’धी की मौ’त हो गई.

Related Posts

Leave a Comment