OMG: अखिलेश यादव के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बढ़ गया प्रदेश का सियासी पारा.. जाने आखिर क्या है मामला

अखिलेश यादव के खिलाफ दर्ज हुआ केस

उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद में बीते दिनों एक ऐसा मामला सामने आया जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया था. इस बीच अब इस मामले से जुडी एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है जिसने प्रदेश में सियासी पारा बढ़ा दिया है. दरअसल मुरादाबाद में बीते दिन हुई घ’टना से जुड़े मामले को लेकर अखिलेश यादव (FIR on Akhilesh Yadav) सहित 20 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

अखिलेश यादव सहित 20 अन्य पर केस दर्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिन मुरादाबाद में अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुए हं’गामे के बाद से सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए हं’गामे के बाद अखिलेश यादव पर आरोप लग रहे थे कि, उनके सामने ही उनके सुरक्षा कर्मी और कुछ कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों के साथ मा’रपी’ट की. इससे कई लोग नाराज थे, विपक्ष के नेताओं ने भी जम’कर समाजवादी पार्टी और अखिलेश पर निशाना साधा।

ऐसे में अब बड़ी खबर सामने आइ है कि, इस पूरी घ’टना को लेकर अखिलेश यादव सहित 20 अन्य पर केस दर्ज हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, मुरादाबाद में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ IPC की धा’रा 147, 342 और 323 के FIR दर्ज कर ली गई है. साथ ही थाना पकबारा में 20 अन्य सपा नेताओं पर भी मामला दर्ज किया गया है.

जाने क्या है यह पूरा मामला

यह पूरा मामला तब का है जब गुरुवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Muradabad News) आगामी विधानसभा चुनाव और पंचायत चुनाव के सिलसिले में कार्यकर्ताओं से मिलने मुरादाबाद पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पहले वह कुछ पत्रकारों के सवाल से नाराज हो गए. इसके बाद जब वह जाने लगे, तो कुछ पत्रकारों ने सपा अध्यक्ष से अलग से बात करनी चाही.

आरोप है कि इस दौरान अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों ने पहले उन्हें रोका. इस बीच पत्रकारों और सुरक्षा कर्मियों की कहा सुनी हो गई और पत्रकारों के साथ ध’क्का-मु’क्की भी हुई. बताया जा रहा है कि मौक पर मौजूद कुछ पत्रकार घा’यल भी हो गए.

Related Posts

Leave a Comment