सीएम योगी पर टि’प्पणी करने को लेकर AAP नेता संजय सिंह पर मुक’दमा दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

बीते कुछ दिनों से आप नेता संजय सिंह काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद अब उनके खि’लाफ केस (FIR Registered on Sanjay Singh) दर्ज हो गया है. इसके बाद संजय काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (FIR on Sanjay Singh) समेत तीन लोगों के खि’लाफ लखीमपुर की गोला कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गयी हैं।

आपको बता दें कि एफआईआर दर्ज कराने के लिए दी गई तहरीर में इस बात का आ’रोप लगाया गया है कि संजय सिंह और उनके दो सहयो’गियों ने समाज को बांटने और समाजिक सम’रसता बिगा’ड़ने वाला बयान दिया।

केस दर्ज होने पर भड़’क गए संजय सिंह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोतवाली गोला के अलीगंज निवासी शिकायतकर्ता कुमार गुप्ता ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि, बीती 12 अगस्त को संजय सिंह ने अपने सहयोगी सभाजीत सिंह और बृजकुमारी के साथ प्रेस कांफ्रेंस की थी। उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश में एक जाति को छोड़कर बाकी सभी के साथ अन्या’य हो रहा है। उन्होंने एसटीएफ को भी एक वि’शेष जाति का फोर्स बता दिया था। इधर संजय सिंह ने इसकी जानकारी अपने ट्वीट में दिया और कहा कि योगी जी मुझे जल्द गिर’फ्तार करे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, आप सांसद संजय सिंह आजकल उत्तर प्रदेश में अपने पार्टी के प्रसार में जुटे हुए है। हाल के दिनों में श’हीद हुए पुलिस वालों के परिजनों से लेकर बुलंदशहर की सुदीक्षा के परिवार जनों से मिलकर न्याय की मांग की थी। इतना ही नहीं राम जन्म भूमि पूजन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को आमं’त्रित ना किए जाने पर भी बवा’ल किया था।

Related Posts

Leave a Comment