गाड़ियों का Horn बजाकर किसानों ने खत्म किया चक्का जाम, कहा- हॉर्न सरकार को मैसज देने के लिए था..

गाड़ियों का Horn बजाकर किसानों ने खत्म किया चक्का जाम

किसानों द्वारा किये गए एलान के मुताबिक देश के अलग-अलग शहरों में चक्का जाम शांतिपूर्वक हुआ. इस दौरान किसान जम्मू कश्मीर से लेकर हरियाणा तक और पंजाब से लेकर राजस्थान तक किसान सड़क पर नजर आये. यह पूरा प्रोग्राम 12 से 3 बजे तक तक चला और चक्का जाम खत्म होने के बाद लोगों ने अपनी-अपंनी गाड़ियों का हॉर्न बजाकर सरकार को एक मैसज देने की कोशिश की.

किसानों ने कहा- सरकार न एजिस तरह से कोरोना के समय थाली और ताली बजवाई थी. वैसे ही आज हम चक्का जाम के बाद गाड़ियों का हॉर्न बजाकर सरकार को एक मैसज देना चाहते हैं. इसलिए उन किसानों ने छक्का जाम खत्म करने के बाद अपनी-अपनी गाड़ियों का हॉर्न बजाय।

जाहिर है किसानों द्वारा आज 6 फरवरी को चक्का जाम का एलान किया गया था. यह चक्का जाम जम्मू कश्मीर से लेकर हरियाणा और राजस्थान तक हर तरफ किसान सडकों पर बैठ गए हैं. गुरुग्राम के कृष्णा चौक पर चक्का जाम करने को किसान सड़क पर बैठे हुए नजर आये। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी जगह-जगह तैनात नजर आया. ट्रैफिक को सुचारु रखने के लिए पुलिस वाहनों को निकाल रही है।

उत्त प्रदेश के गाजियाबाद और नोएडा में भी जिला मुख्यालयों पर किसानों के ज्ञापन देने का कार्यक्रम हुआ। किसी भी स्थिति को देखते हुए हर तरफ भरी सुरक्षा बल तैनात किया गया है. तो वहीं कई इलाकों में ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है.

Related Posts

Leave a Comment