सुशांत की कंपनियों को लेकर ईडी ने किया सनस’नीखे’ज खुलासा, खुली रिया की पोल!

Rhea angry over CBI Investigation

सुशांत सिंह राजपूत की सुसा’इड को करीबन 2 महीने का समय बीत चुका है और ऐसे में इस केस में रोज नए-नए खुलासे (Sushant rajput case) हो रहे हैं। हालांकि अब यह केस मुंबई पुलिस के हाथों से लेकर सीबीआई को सौंप दिया गया है और इस केस को अभी अपने तरीके से जांच पड़’ताल कर रही है।

आपको बता दें कि सुशांत ने चार कंपनियां (ED Reveal About Sushant rajput Companies) बना रखी थी। जिसमें से दो कंपनियों का पेटेंट कराया गया था। पेटेंट कंपनियों की कीमत करोड़ों में है।

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के फ्लैट पर रजिस्टर्ड है कंपनि

जानकारी के मुताबिक सुशांत की पेटेंट की गई कंपनियों में रिया और शौविक भी डायरेक्टर थे। जिसमें इन्वेस्टमेंट सिर्फ सुशांत का था। लेकिन पार्टनर और दस्ता”वेजों पर मालिक रिया और शौविक थे। यहीं नहीं रिया और शौविक पर सेल कंपनी बनाने का भी आ’रोप है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की एक कंपनी का एंड्रेस रिया (ED Reveal About Sushant rajput companies) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के फ्लैट पर रजिस्टर्ड है। इंद्रजीत के फ्लैट के पते का इस्तेमाल महज 1 कंपनी के लिए नहीं, बल्कि 2 कंपनियों के लिए किया गया था।

रिया ने 2018 में करीब 76 लाख रुपये में खरीदा फ्लैट

सुशांत केस में रिया और उनका परिवार ED के र’डार पर है। ED को पता चला है कि रिया की तीन प्रॉपर्टी हैं, जिनमें से एक 322 स्क्वायर फीट में बना खार ईस्ट का वन बीएचके फ्लैट है। Report के मुताबिक रिया ने 2018 में करीब 76 लाख रुपये में खरीदा था। अब इस फ्लैट की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रिया ने इस फ्लैट पर 55 से 60 लाख रुपये का HDFC बैंक से लोन लिया है, और बाकी पेंमेंट खुद किया है।

ईडी रिया के जवाब से संतुष्ट नहीं

इससे पहले शुक्रवार को को भी ईडी ने रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान ईडी रिया के जवाब से संतुष्ट नहीं हो पाई थी। आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने आरोप लगाया था कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ की हेरा’फेरी हुई है। जिसके बाद ईडी इन 15 करोड़ का पता लगाने के लिए रिया के परिवार से लगातार पूछताछ कर रही है

Related Posts

Leave a Comment