रिया चक्रवर्ती का बचना अब मु’श्किल है! इस मामले को लेकर अब ED ने दर्ज किया केस..जांच शुरू

ED registered a case on Rhea

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को करीबन डेढ़ महीना बीत चुका है। इस मामले में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मु’सी’बतें भी यहां पर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED Registered a case on Rhea) ने अभिनेत्री और उनके पिता के खि’लाफ बिहार पुलिस की प्रा’थमिकी के आधार पर धन सं’शोधन का एक और मामला दर्ज कर लिया है।

अधिकारियों ने बताया है कि ईडी ने अपनी शि’कायत में धन सं’शोधन रोकथाम कानून के तहत आ’परा’धिक आरो’प लगाने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य के खिलाफ बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी का सं’ज्ञान लिया है।

पैसों एवं खातों की क’थित हेराफेरी के आ’रोप में जांच

इतना ही नहीं अधिकारियों (ED Registered a case on Rhea)ने इस बात को भी कहा है कि बिहार पुलिस की प्राथमिकी में दर्ज आरो’पों के खि’लाफ परिवर्तन मा’मला सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है. आधिकारिक सूत्रों का मानना है कि रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य लोगों को मामले में जल्द पूछताछ के लिए बढ़ाया जा सकता है।

हालांकि माना तो यह भी जा रहा है कि ईडी ने प्राथमिकी का अध्ययन करने और राजपूत की आय बैंक खा’तों. कंप’नियों के बारे में स्वतंत्र जानकारी जुटाने के बाद मामले को अपने हाथों में ले लिया है। इन्हीं राजपूत के पैसों एवं खातों की क’थित हेराफेरी के आ’रोप में जांच करने वाली है। इतना ही नहीं अधिकारियों ने भी बताया है कि एजेंसी इस बात की जांच करेगी।

रिया और उनके परिवार जनों के खि’लाफ पटना में दर्ज प्राथमिकी के सं’बंध में मुंबई में जांच कर रहे बिहार पुलिस के एक दल ने राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे का बयान भी दर्ज किया है

Related Posts

Leave a Comment