ए’क्शन में ED, रिया शौविक और पिता का फोन किया जब्‍’त..जांच में नहीं किया था सहयोग

Rhea Blame Sushant family

सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई के हाथों में है। सीबीआई इसकी अपने तरीके से जांच करने में लगी हुई है. सुशांत से सं’बं’धित मनी लॉ’न्ड्रिंग मामले की जांच कर रही ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और उनके पिता से लं’बी बातचीत की है. यहां तक उनका फोन भी ज’प्त (ED kept Rhea Mobile Phone) कर लिया है। सोमवार को इन तीनों से लंबी पूछताछ की गई थी। जिसमें विरो’धाभा’सी जवाब मिलने पर इस तरह के कदम उठाए गए हैं।

बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पठानी से भी ED ने बातचीत की थी।सोमवार को भी पूछताछ के दौरान श्रुति से कई दस्ता’वेज मांगे गए थे। आज वही द’स्तावेज जमा कराने के लिए ED के ऑफिस आई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए ईडी ऑफिस पहुंची हैं. मीतू सुशांत सिंह के परिवार की पहली सदस्य हैं, जिनसे ईडी पूछताछ कर रही है.

ईडी सबकी काल डीटेल्स भी खंगालेगी

श्रुति मोदी सुशांत की भी पूर्व बिजनेस मैनेजर हैं. अभी तक श्रुति मोदी से ED की टीम दो बार पूछताछ कर चुकी है. साथ ही ईडी आज मामले में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू का भी बयान दर्ज करेगा.

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के मुताबिक रिया के दो मोबाइल फोन, शोविक एक मोबाइल और पिता इंद्रजीत का मोबाइल ईडी ने ज’ब्त किया है. सभी के इले’क्ट्रॉ’निक उपक’रणों भी ज’ब्‍त (ED Kept Rhea Mobile Phone) किए गए हैं. ईडी सभी की फॉरें’सिक जांच करवाएगी. पूछताछ में विरो’धाभा’स होने के बाद ईडी ने यह का’र्रवाई की है. ईडी सबकी काल डीटेल्स भी खंगालेगी.

सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी भी आज फिर पूछताछ के लिए ईडी के ऑफिस पहुंचे.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन स्‍वेता सिंह कीर्ति ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले ट्वीट कर कहा, ‘मैं सभी से आग्रह करती हूं कि सभी लोग प्रार्थना करें कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से सकारात्‍मक बात निकलकर आए.’

Related Posts

Leave a Comment