DMK नेता का विवा’दित बयान, कहा- विदेशी गाय का दूध पीने से बिगड़ रहा महिलाओं का फिगर!

डीएमके नेता डिंडीगुल लियोनी का शर्मनाक बयान

देश में कुछ राज्यों में चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. नेता चुनाव प्रचार के दौरान एक से एक बयान देकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच अब डीएमके (DMK Leader Dindigul) के एक नेता ने महिलाओं को लेकर बेहद ही शर्म’नाक बयान दे दिया है जिसको लेकर बड़ा वि’वाद खड़ा हो सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अभियान की बैठक के दौरान, डीएमके नेता डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं के खिलाफ असंवे’दनशील टिप्पणी की. उन्होंने गायों से उनकी तुलना की और कहा कि विदेशी गायों का दूध पीने से वो मोटी हो गई हैं. उनके इस भाषण का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं की तुलना गाय से की है. उन्होंने कहा विदेशी गायों का दूध पीने से महिलाएं का फिगर बिगड़ रहा है और अब उनका शेप 8 की तरह नहीं दिखता। पहले महिलाएं स्लिम और और फिगर मेंटेन रखती थीं.

वह कहते हैं- एक गौशाला में लोग विदेशी गायों के लिए दूध देने वाली मशीन का उपयोग करते हैं. इन दिनों, महिलाएं विदेशी गायों का दूध पीती हैं, जिसके कारण उनका वजन बढ़ा है और फिगर बिगड़ रहा है. नेता के इस विवादित बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. जाहिर है इससे पहले हल ही में उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री ने भी महिलाओं द्वारा फ़टी जींस पहनने को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद उनकी जबर’दस्त हुई थी.

आम महिलाओं के साथ ही राजनीतिक पार्टियों की की महिला नेताओं ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. इसके बाद उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी. अभी यह मामला थमा ही नहीं था कि, अब डीएमके नेता ने बेहद शर्मनाक बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है.

Related Posts

Leave a Comment