खुलेआम पुलिस को धमकी देने वाली महिला पड़ी नरम, केस दर्ज होने के बाद कहा- मुझे अस्थमा है इसलिए..

मास्क न पहनने पर पुलिस से भिड़ गई थी महिला

देश में कोरोना की बढ़ती लहार के साथ एक बार सख्ती बरती जा रही है. प्रशासन की तरफ से नियम लागु किये गए हैं जिनका पालन न करने पर आपपर कार्रवाई हो सकती है. इस बीच बीते दिन दिल्ली में एक कपल मास्क न पहनने पर रोके जाने से नाराज हो गया था. कार में बैठी महिला रोके जाने पर पुलिस से काफी बहस करती नजर आई थी.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और इसके बाद लोगों ने इस कपल की काफी आलोचना की. तो वहीं अब इनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कपल के खिलाफ दिल्ली के दरियागंज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है. बता दें कि, कल जब इनको बिना मास्क के पकड़ा गया और पुलिसकर्मियों ने चालान करने की बात कही थी तो दंपति ने पुलिसकर्मियों से काफी दु’र्व्यव’हार किया था। पुलिस ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की पहचान पश्चिम पटेल नगर के निवासी पंकज और उसकी पत्नी आभा के रूप में की गई है।

पुलिस ने इन पर साप्ताहिक कर्फ्यू में घूमने और पुलिसकर्मियों के साथ दु’र्व्य’वहार करने, पुलिसकर्मियों के कर्तव्यों के निर्वहन में बाधा डालने में मुकदमा दर्ज किया है। केस होने के बाद जब पत्रकारों ने महिला और पुरुष से सवाल किया तो दोनों एक दूसरे पर आरोप मढ़ते नजर आये. दरअसल पति ने कहा कि, वह अपनी पत्नी की वजह से गुस्से में था और वाईफ न खुद मास्क लगा रही थी और मुझे लगाने दे रही थी.

वहीं महिला ने अपनी सफाई में कहा कि, उसे सास की दिक्कत है जिसकी वजह से वह मास्क का उपयोग नहीं करती है. दूसरी तरफ पुलिस कर्मियों से बहसबाजी करने को लेकर जब सवाल किया गया तो उसने कहा- यह गुस्से में हो गया, लेकिन पुलिस वालों को भी हमें नहीं रोकना चाहिए था.

Related Posts

Leave a Comment