बिहार चुनाव: रैली में नीतीश कुमार पर फेंके गए पत्थर..तो बोले- और फेंको और फेंको तुम लोग

Boy threw stone on CM Nitish kumar

बिहार चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान जारी हैं. तो वहीं पहले चरण के मतदान के बाद से अब सियासी पारा काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. नेताओं की रैलियां लगातार जारी हैं. एनडीए उम्मीदवारों के लिए पीएम मोदी, सीएम नितीश से लेकर सीएम योगी व अन्य बड़े नेता वोट मांग रहे हैं. लेकिन नितीश कुमार (Boy Threw Stone on Nitish Kumar) की रैलियों में काफी हैरान करने वाले मामले भी देखने को मिल रहे हैं. आज एक बार फिर सीएम नितीश की एक रैली में कुछ लोगों ने उनपर पत्थर और प्याज फेंके।

युवाओं ने नितीश कुमार पर फेंके पत्थर और प्याज

बताया जा रहा है कि, सीएम नितीश मधुबनी में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान भीड़ में से कुछ लोगों ने उनपर पत्थर (Boy Threw Stone on Nitish Kumar In Madhubani rally) फेंकने शुरू कर दिए. जनता का विरो’ध देख सीएम ने फिर नारा’जगी जताई और कहा कि, तुम लोग और फेंको।

रिपोर्टर्स के मुताबिक, रैली को संबोधित करने के दौरान जनसभा में मौजूद कुछ असा’मा’जिक त’त्वों ने नीतीश कुमार को निशा’ना बनाते हुए उन पर पत्थर फेंका। हालांकि वे बच गए। इस घट’ना के बाद नीतीश कुमार..और फेंको और फेंको बोलते रहे व सुरक्षाकर्मियों को अपने पास से हटा दिया।

नितीश बोले इस पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है

आपको बता दें कि, आज दूसरे चरण के मतदान जारी हैं. तो वहीं तीसरे चरण के चुनाव प्रचार भी जोरों पर जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार को नीतीश कुमार मधुबनी जिले की हरलाभी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा में संबोधित करने पहुंचे थे। जब वे अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए पिछड़ा और अतिपिछड़ा के बारे में जिक्र कर रहे थे, तभी जनसभा में मौजूद असा’मा’जिक तत्व ने मंच की तरफ पत्थर फेंक दिया।

तुरंत ही सुरक्षाकर्मियों ने सीएम को घे’र लिया। पत्थर फेंकने की घट’ना के बाद भी नीतीश कुमार चुप नहीं हुए। वे कहने लगे कि फेंको..फेंको और पत्थर फेंको। साथ ही उन्होंने कहा कि इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। इसके बाद वे रोजगार और अन्य मुद्दों पर बोलना जारी कर दिए।

Related Posts

Leave a Comment