Video: कांग्रेस की रैली में युवक ने लगाए ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे, कार्यकर्ताओं ने कर दी पिटाई

कांग्रेस की रैली में युवक ने लगा दिए नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे

इन दिनों देश भर में किसान आंदोलन की गूंज देखने को मिल रही है. दिल्ली के बॉर्डर्स पर किसान पिछले 2 महीने से अधिक समय से कृषि कानून वापस करने की मांग को लेकर बैठे हैं. वहीं कई राजनीतिक दल भी लगातार किसानों की मांगों को पूरा करने के लिए आवाज उठा रहे हैं और जगह-जगह किसान रैली आयोजित कर रहे हैं. इसी बीच हाल ही में छत्तीसगढ़ के एक शहर में कांग्रेस की रैली आयोजित हुई.

लेकिन इस दौरान एक अजीब सी घट’ना भी देखने को मिली जब एक युवक रैली में ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगा.

बस फिर क्या था युवक को नारा लगाता देख वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उस युवक की जमकर धुनाई कर दी. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के पंखाजुर का बताया जा रहा है जहां, युवक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उसकी धुनाई कर दी गई. यहां दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस की रैली हो रही थी, इस दौरान कई कांग्रेसी कार्यकर्ता पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/Anurag_Dwary/status/1359188973168381955

तभी उन्हीं के बीच एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जिंदाबाद के नारे लगा दिया. इस पर कार्यकर्ताओं ने तुरंत उसे रैली से बाहर निकाला, और फिर जमकर पी’टना शुरू कर दिया. एनडीटीवी के रिपोर्ट्स अनुराग द्वारी ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमे उन्होंने इस मामले को भी बताया है. वहीं अब यह वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Posts

Leave a Comment