अमित शाह ने कहा-मोदी जी ने लोगों को दिए करोड़ों रुपये, प्रकाश बोले- झूठ भी सही से नहीं बोल पाते

बीजेपी की वर्चुअल रैली की शुरुआत हो चुकी है. पहले बिहार फिर बंगाल और देश के कई अन्य शहरों में भी इसका आयोजन होगा। वहीं अब हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच इस रैली के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे अमित शाह कहते सुनाई दे रहे हैं कि, लॉक डाउन में मोदी जी ने करोड़ों लोगों के खाते में पैसे भेजे हैं. अब इस वीडियो को लेकर अभिनेता प्रकाश राज ने शाह पर नि’शाना साधा है और इस ब्यान को शर्मनाक बताया।

प्रकाश राज बोले- सही से झूठ भी नहीं बोल सकते

लॉक डाउन के बीच भाजपा द्वारा आयोजित की गई वर्चुअल रैली इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. इन सब के बीच अब अमित शाह की रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमित शाह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि, मोदी जी ने लॉक डाउन के बीच 51 करोड़ लोगों के खाते में करोड़ों रुपये भेजे हैं. बस फिर क्या था यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं.

51 करोड़ लोगों के खाते में भेजे करोड़ों, बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/prakashraaj/status/1270723618880679940?

वहीं अब इस वीडियो को अभिनेता प्रकाश राज ने भी शेयर किया है. प्रकाश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- क्या शर्मनाक चीज है.. आप तो सही से झूठ भी नहीं बोल सकते.’ प्रकाश का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग भी जमकर इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Comment