गाड़ी के बोनट पर बैठ हाथी ने किया ऐसा कारनामा, जिसके बाद वायरल हुआ उसका वीडियो

इस दुनिया में कई सारे रास्ते ऐसे हैं जो बीच जंगलों से होकर गुजरते हैं। कई बार लोग बीच जंगल से गुजरने वाली सड़कों पर जाने से पहले दो बार सोचते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कार चालक और हाथी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है। इसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि जानवर कितना ज्यादा समझदार होता है।

जी हां वायरल हो रहे इस वीडियो में कार चालक जंगल के पास की सड़क पर हाथी को देखकर गाड़ी को रोक देता है। बीच रास्ते में गाड़ी को रुका हुआ देख हाथी राजा इधर उधर ना निकलकर गाड़ी पर चढ़ जाते हैं। कार को देखने के बाद हाथी भागता नहीं बल्कि कार पर इतना दबाव डाल देता है कि कार के पुर्जे टूट कर जमीन पर गिर जाते हैं। यदि यकीन ना हो तो जरा यह भी देख लीजिए।

मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा हैं। जब बिन बुलाए जब आप मेरे घर पहुंच जाएं मैं आपको बताता हूं कि क्या होगा। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर कार खड़ी है। जिसके अगले टायर पर हाथी अपना एक पैर रखता है वह पूरा जोर लगा कर गाड़ी को हिला देता है। इसके बाद वह कार के बोनट की तरफ पड़ता है और उस पर जाकर बैठ जाता है। ठीक उसी तरह से जैसे इंसान बैठा करते हैं। हाथी के बाहर से गाड़ी आगे की तरफ झुक जाती है। इस तरह से गाड़ी पर बैठने के बाद हाथी खुश नहीं होता है और उसके बाद वह बोनट पर पैर रख देता है। हाथी कैसा करते हैं गाड़ी का बोनट टूटता है गाड़ी से हाथी की लड़ाई में कार के अंदर बैठे लोगों को मौका मिलता है और वह गाड़ी को पीछे कर लेते है। हालाकिं कई सारे लोग इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

Leave a Comment