इस अमेरिकी पत्रकार के साथ से’क्स करना चाहते थे इमरान, पाकिस्तानी TV Host का बड़ा खु’लासा

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन अब उनकी एक श’र्मनाक काम का खु’लासा हुआ है जिससे अ’य्याश जीवनशैली सबके सामने आ गई है. दरअसल पाकिस्तान के एक टीवी होस्ट (Pakistani TV Host) ने इमरान खान को लेकर एक बेहद हैरान करने वाला खु’लासा किया है. उन्होंने बताया कि, इमरान खान (Imran Khan) अमेरिका की एक पत्रकार और फिल्म निर्माता सिंथिया (Cynthia Di) के साथ से’क्स करना चाहते थे. वहीं उनका यह खु’लासे वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अमेरिकी पत्रकार के साथ से’क्स करना चाहते थे इमरान खान

कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बीच अब इमरान खान को लेकर एक चौं’काने वाला मामला सामने आया है. दरअसल पाकिस्तानी टीवी होस्ट (pakistan TV Host) अली सलीम, जिन्हें बेगम नवाज़िश अली के नाम से जाना जाता है, ने खु’लासा किया है कि, अमेरिकी ब्लॉगर और फिल्म निर्माता सिंथिया (Cynthia di) ने उन्हें बताया था कि इमरान खान उन्हें पसंद करते हैं. साथ ही उनके साथ शा’रीरिक सं’बंध बनाने की पेशकश की थी। सलीम ने खु’लासा किया कि वह सिंथिया के इतने करीब थे कि वह कई दिनों तक एक ही कमरे में रहे।

यही नहीं अली सलेम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया, ‘मैं और सिंथिया दो हफ्ते तक एक ही कमरे में रहे थे. तो इस दौरान हमारी कई मामलों पर बात हुई। उसी दौरान सिंथिया ने बताया था कि इमरान खान मुझ पर ल’ट्टू हो गए हैं। सिंथिया ने मुझे ये बताया था कि इमरान खान ने मेरे साथ से’क्स की पेशकश की थी। मुझे हैरत इस बात पर हुई कि सिंथिया मुझे ये बात शेयर कर सकती है कि, इमरान खान मेरे साथ हम’बिस्त’री करना चाहते थे या उनके साथ शारी’रिक सं’बंध बनाना चाहते हैं, तो उस वक्त वह मुझे रहमान मलिक के बारे में भी बता सकती थी।’

हैरान करने वाले खुलासा का वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/RashidHashmis/status/1269248928198856705?

सिंथिया ने पाक के पूर्व गृह मंत्री पर लगाया था आ’रोप

आपको बता दें कि, सिंथिया ने हाल ही में तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब उन्होंने पाक के पूर्व गृह मंत्री रहमान पर बेहद गं’भीर आ’रोप लगाए थे. वहीं अब एक और हैरान करने वाला खु’लासा हुआ है जो सिंथिया के दोस्त और पाकिस्तानी टीवी होस्ट (pakistani Tv Host) ने इमरान को लेकर किया है. उनके द्वारा किये गए खुलासे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Leave a Comment