चीन पर फूटा बॉलीवुड की क्वीन कंगना का गु’स्सा, कहा- अब चीनी बंद..

बॉलीवुड की क्वीन कंगना (Queen kangana) आने धा’कड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं. ऐसे में अब उनका गु’स्सा ची’न पर फू’टा है और उन्होंने चीन को सबक सिखाने का फैसला लिया है. जी हां कंगना ने देश जी जनता से अपील की है कि, आप लोग चीन का कोई भी सामन इस्तेमाल न करें और चाइनीज प्रोडक्ट्स का पूर्ण रूप से बहि’ष्कार करें। वहीं अब कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी उनका भरपूर समर्थन कर रहे हैं.

देश वासियों सेना और सरकार का साथ दें

जी हां बॉलीवुड की क्वीन और धा’कड़ अभिनेत्री कंगना रनौत (Queen kangana ranaut) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. अब उन्होंने ची’न के खि’लाफ मो’र्चा खोल दिया है. कंगना की टीम के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमे कंगना चीन के प्रति अपनी नारा’जगी जाहिर करती नजर आ रही हैं.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/KanganaTeam/status/1276726210299494400

उन्होंने वीडयो सन्देश में जनता से अपील की है आप सभी सेना का साथ दें और ची’न का वि’रोध करें। ऐसे में आपको करना यह होगा कि, आप पूरी तरह से चाइ’नीज सामान का बहि’ष्कार करें और आत्मनिर्भर बनें। कंगना वीडियो में आगे कहती हैं कि, यह लोग हमारे देश में सामान बेचते हैं और सारा मुनाफा ले जाकर हथि’यार खरीदते हैं. इसके बाद हमारी सेना पर हमला करते हैं. तो क्या आप लोग ऐसे लोगों का बहिष्का”र नहीं करेंगे। वह कहती हैं मेरी आप सभी प्राथना है कि, आप लोग चा’इनीज सामान का पूर्ण रूप से बहि’ष्कार कर सेना और सरकार का साथ दें.

Leave a Comment