भाजपा नेता सोनाली ने अधिकारी की चप्पल से की पि’टाई, वायरल हो रहा वीडियो

टिकटॉक स्‍टार से बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट (BJP leader Sonali Phogat) इन दिनों एक बार फिर काफी चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने शुक्रवार को एक ऐसा कारनामा कर दिया जिसके बाद व काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्होंने हरियाणा किसान अनाज मंडी कमेटी के एक वरिष्‍ठ अधिकारी की चप्पल से पि’टाई की. जिसके बाद वह वि’वादों में घिर गई है. अधिकारी को थ’प्पड़ और च’प्पल से मा’रने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनाली हरियाणा के विधानसभा चुनावों में है’वीवेट नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ बीजेपी उम्‍मीदवार के तौर पर उतरी थींं। लेकिन उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था.

गुस्से में आकर अधिकारी की कर दी चप्पल से पि’टाई

गौरतलब है कि, कई बार नेताओं का गुस्सा अधिकारियों पर उतर जाता है जिसके बाद वह विवादों में आ जाते हैं. ऐसे ही कुछ हुआ है भाजपा नेता सोनाली फोगाट (BJP leader sonali Phogat) के साथ. NDTV की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते शुक्रवार को सोनाली किसान मंडी का निरीक्षण करने पहुंची थीं. वह बाद में किसानों की शिकायतों की सूची लेकर अधिकारी सुल्‍तान स‍िंंह के पास पहुंची थीं, जिसने कथित तौर पर उन्‍हें ‘ड्राा’मेबाज’ कहा था. इस कथित टिप्पणी से नाराज सोनाली ने इस अधिकारी की पि’टाई की. वीडियो में इस अधिकारी को अपने खिलाफ आई शिकायतों को खारिज करते हुए इनके समाधान का आश्‍वासन देते हुए देखा जा सकता है. बीजेपी नेता ने बाद में पुलिस को बुलाया. रिपोर्टों के अनुसार, इस अधिकारी द्वारा माफी मांगने के बाद उन्‍होंने आ’रोप नहीं लगाए.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/ashokepandit/status/1268887732719214595?

वहीं अब सोशल मीडिया हर तरफ यह वीडियो छाया हुआ है और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कांग्रेस के भी कई नेताओं ने इसको शेयर करते हुए भाजपा पर तंज कसा है. वहीं फिल्म निर्देशक अशोक पंडित ने भी घ’टना का वीडियो शेयर करते हुए हैरानी जताई है.

Leave a Comment