भाजपा के नए राष्ट्रीय सचिव का विवा’दित बयान, बोले- मुझे कोरोना हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा

देश में इन दिनों सियासी हल’चल काफी देखने को मिल रही है. कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव तैयारी के बीच नेताओं की बया’नबा’जी भी काफी देखने को मिल रही है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय सचिव (BJP Leader Anupam hajra) नियुक्त किए जाने के एक दिन बाद अनुपम हाजरा ने वि’वा’दित बयान दे डाला। हाजरा ने रविवार को कहा, ‘अगर मैं कोरोना वा’यरस से सं’क्र’मित हो गया तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाउंगा।’

हाजरा द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर अब काफी हल’चल देखने को मिल रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाजरा रविवार की दोपहर परगना जिला के बरुइपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने गए थे। इस बैठक के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने यह बयान दिया।

मुझे कोरोना हुआ तो ममता बनर्जी को लगा लूंगा गले

गौरतलब है कि, चुनाव जैसे जैसे नजीदक आते हैं उसके साथ ही नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो जाती है. तो इसी बीच अब नवनियुक्त भाजपा सचिव (BJP Leader Anupan hajra On Mamta banarjee) ने ममता बनर्जी को लेकर एक विवा’दित बयान दे दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब हाजरा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तो न उन्होंने और वहां बड़ी संख्या में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने न तो मास्क पहन रखे थे और न ही सोशल डि’स्टें’सिंग का पालन किया जा रहा था। इस सवाल पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा, ‘हमारे कार्यकर्ता कोविड-19 से कहीं बड़े खत’रे से ल’ड़ रहे हैं। वे ममता बनर्जी से ल’ड़ रहे हैं। चूंकि वह कोविड-19 महा’मा’री से प्रभावित नहीं हुए हैं, उन्हें किसी का ड’र नहीं है।’ 

हाजरा ने आगे कहा, ‘अगर मैं सं’क्र’मित हो गया तो मैं ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा। उन्होंने इस महा’मा’री के पी’ड़ि’तों के साथ बहुत गलत व्य’व’हार किया है। वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने इस बयान पर हाजरा को नि’शा’ने पर लिया और मा’नसि’क रूप से अ’परि’पक्व करार दिया। 
 
टीएमसी ने बताया मानसिक रूप से अपरिपक्व

हाजरा के इस बयान के सामने आने के बाद से काफी हल’चल देखने को मिल रही है. तो वहीं टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा- इस तरह का बयान वही व्यक्ति दे सकता है जो पा’गल और अपरि’पक्व हो। मानसिक रूप से ठीक कोई भी व्यक्ति जो हाजरा के बयान को सुनेगा वह समझ दाएगा कि वह किस तरह के व्यक्ति हैं।

बता दें कि अनुपम हाजरा पहले टीएमसी का हिस्सा थे लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले वह भाजपा में शामिल हो गए थे। हाजरा ने शनिवार को भाजपा राष्ट्रीय सचिव के तौर पर राहुल सिन्हा का स्थान लिया था।

Related Posts

Leave a Comment