ढाई फुट का युवक पहुंचा महिला थाने, कहा- मेली शादी करा दो, लड़की का खयाल रखूंगा..गोवा ले जाऊंगा

शादी की गुहार लेकर महिला थाने पहुंचा ढाई फुट का युवक

शादी की ख्वाहिश तो हर व्यक्ति में होती है. लेकिन कई बार लोग शादी न होने से काफी परेशान भी नजर आते हैं, इन दिनों एक ऐसा ही मामला काफी सुर्ख़ियों में है जहां एक 26 साल का युवक शादी न होने से काफी परेशान नजर आ रहा है. दरअसल यह पूरा मामला शामली जिले का बताया जा रहा है जहां एक युवक (Azim Mansoori Marriage News) शादी नहीं होने की शिकायत लेकर कोतवाल के पास पहुंचा. युवक ने शिकायत पत्र में पुलिस से पढ़ी लिखी लड़की ढूंढकर शादी कराने का आग्रह किया.

युवक की उम्र तो भले 26 साल है, लेकिन वह कद में बेहद छोटा है. यही उसकी परेशानी की भी बड़ी वजह बन गया है जिससे वह काफी मायूस रहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक महिला थाने पहुंचा और उनसे अपनी व्यथा सुनाई।

शादी की गुहार लेकर महिला थाने पहुंचा ढाई फुट का युवक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक का नाम मोहम्मद अजीम मंसूरी है जोकि शामली जिले का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया कि वह एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है. अपनी कम हाइट को लेकर काफी दुखी है. इस वजह से उसकी शादी भी नहीं हो रही है और वह अब चाहता है कि, उसकी शादी करा दी जाए.

साहब लड़की गरीब हो तो भी चलेगी

युवक ने अधिकारी से अपनी पूरी समस्या बताई। उसने बताया कि, शादी के लिए कई लड़कियों का रिश्ता आया, लेकिन हाइट कम होने की वजह से एक भी लड़की से शादी फिक्स नहीं हो पाई. इसलिए अजीम ने थाने की पुलिस से रिक्वेस्ट की सर भले ही गरीब लड़की हो तो चल जाएगा, मैं उसका देख-भाल कर लूंगा। लेकिन पढ़ी-लिखी जरूर होनी चाहिए. साथ ही अजीम ने कहा कि अगर उसकी शादी हो जाती है तो वह अपनी बेगम को गोवा और मनाली की वादियों में घुमाने के लिए ले जाएगा.

शादी कराने को लेकर CM को भी लिख चुका है लेटर

बताया जा रहा है कि, मोहम्मद अजीम ने खुद यह बताया कि, वह अपनी शादी कराने के लिए जिलाधिकारी समेत मुख्यमंत्री तक को लेटर लिख चुका है, फिर भी उसे शादी के लिए कोई लड़की अभी तक नहीं मिल पाई है. तमाम प्रयासों के बाद भी शादी के लिए लड़की नहीं मिलने की वजह से अजीम काफी मायूस हो गया है.

Related Posts

Leave a Comment