सोने से भरा बैग देख नहीं डिगा ऑटो ड्राइवर का ईमान, मालिक को वापस लौटा पेश की ईमानदारी की मिसाल

ऑटो ड्राइवर ने लौटाया सोने से भरा बैग

कहते हैं न जब आपका ईमान सही हो तो आपको कोई भी गलत राह पर नहीं ले जा सकता है. ऐसा ही कुछ एक ऑटो ड्राइवर के साथ हुआ है जो आज सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ छाया हुआ है. दरअसल चेन्नई के एक ऑटो ड्राइवर ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए लोगों का दिल जीत लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑटो ड्राइवर सरवन कुमार ने यात्री का एक बैग वापस लौटाया जिसमें 20 लाख रुपये की ज्वैलरी थी. उसकी ईमानदारी के लिए चेन्नई पुलिस ने उसे सम्मानित किया है.

खबरों के मुताबिक, पॉल ब्राइट नाम का एक व्यक्ति अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के बाद फिर ऑटो में जा रहे थे. उनके पास कई बैग थे जिनमें एक बैग ज्वैलरी से भरा था. पॉल यात्रा के दौरान फोन पर बात करने में लगे हुए था और ऑटो से उतरने के दौरान ज्वैलरी से भरे बैग को वहीं छोड़ दिया. कुमार ने बाद में पीछे की सीट पर पड़े बैग को देखा, लेकिन वह यह नहीं समझ पाया कि इसे मालिक को कैसे लौटाया जाए.

ऑटो ड्राइवर ने लौटाया सोने से भरा बैग
Image credit: Google

ज्वैलरी से भरा बैग लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन

इसके बाद उस ऑटो ड्राइवर ने पुलिस के पास जाने का फैसले लिया. इसी बीच पॉल ब्राइट को बैग गायब होने का ध्यान आया और वह घब’रा गया. पॉल ने क्रोमपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने रूट्स से फुटेज देखे और ऑटो रिक्शा का पता लगाने में कामयाब रही. पुलिस के ऑटो मालिक के पास जाने से पहले ही कुमार ज्वैलरी का बैग लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया. इस दृश्य को देखकर हर कोई दंग रह गया.

बस फिर क्या था यह खबर हर तरफ वायरल हो गई और हर कोई उस ऑटो ड्राइवर की प्रशंसा करता नजर आ रहा है. आपको बता दें कि, आम से खास हर कोई सोशल मीडिया पर इस ऑटो ड्राइवर की तारीफ़ कर रहा है.

Related Posts

Leave a Comment