ATM में कैश भरने आये थे कर्मी.. अप’राधि’यों ने की 12 लाख की लू’ट, CCTV में कैद हुई घट’ना..

ATM लू’ट और कैश वैन से लू’ट की घ’ट’नाएं अक्सर देखने को मिलती हैं. प्रदेश बदलते रहते हैं लेकिन अप’रा’ध कम नहीं होते। पुलिस प्रशासन को घ’ट’ना तब पहुंच पाता है जब लु’टे’रे लू’ट (ATM cash van) को अंजाम देकर चले जाते हैं. बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां लुटेरों ने कैश वैन से कैश लूट को अंजाम दिया। यही नहीं उन लोगों ने इस दौरान गो’लीबा’री भी की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घ’ट’ना कुछ दिन पहली की है. मामला है कमतौल-जाले थानाक्षेत्र की सीमा पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रह्मपुर कदम चौक शाखा के एटीएम में रुपये भरने पहुंची कैश वैन को बाइक सवार नका’बपो’श बद’मा’शों ने ह’थि’यार के ब’ल पर खुलेआम ता’बड़तो’ड़ फा’य’रिंग करते हुए लू’ट लिया.

12 लाख की लू’ट को दिया अंजाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घ’ट’ना बीते दिन की है जब 6 की संख्या में पहुंचे ब’दमा’शों ने कैश वैन से 12 लाख लू’ट लिए. हालांकि, लू’टी गई राशि की आ’धिका’रिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि, लू’ट की घ’ट’ना को होता देख बैंक में काम कराने आए स्थानीय लोगों ने वि’रो’ध किया तो ब’दमा’शों की ओर से फा’यरिं’ग शुरू कर दी गई.

गो’लीबा’री में एक व्यक्ति घा’यल

बदमाश जब लूट को अंजाम दे रहे थे तो बैंक कर्मियों ने इसका विरोध किया। कई लोगों को आता देख ब’दमा’शों ने फा’यरिं’ग शुरू कर दी. इस दौरान 12 से ज्यादा रा’उंड गो’ली चलाई गई, जिसके बाद बैंक में आए ग्राहकों की सुरक्षा के मद्देनजर बैंक के गार्ड ने भी आ’त्म’र’क्षा’र्थ फा’यरिं’ग की. इस बीच बद’मा’शों की गो’ली से ग्रामीण घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया है.

बाइक पर कैश लेकर हुए फरार

मिली जानकारी अनुसार छह की संख्या में ब’दमा’श तीन अलग-अलग बाइक पर सवार थे. वहीं घ’ट’ना को अंजाम देने के बाद सभी कम’तौ’ल की ओर फरार हो गए. प्र’त्य’क्षदर्शियों के मुताबिक ब’दमा’श बाइक पर ही लू’टे गए रुपयों को बै’ग में रखकर फरार हुए हैं.

Related Posts

Leave a Comment