महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बड़ा ब्यान कहा- सीबीआई को केस देने की कोई वजह नही ..

सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को 2 महीने के करीबन का समय बीत चुका है। लेकिन यह मामला है कि थ’मने का नाम नहीं ले रहा हैं। रोज रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई द्वारा जांच के लिए जाने के सवाल पर महाराष्ट्र गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil deshmukh on Sushant case) ने कहा है कि, सीबीआई के पास नहीं आया है। इतना ही नहीं एक समाचार चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा है कि मामला भी सुप्रीम कोर्ट में है और कोर्ट का निर्णय 11 अगस्त को आएगा।

उन्होंने बताया है कि मुंबई पुलिस इस मामले को सही तरीके से जांच कर रही थी। वह अपने काम को अच्छी तरह से करने में पूरी तरह सक्षम है।

सीबीआई को केस देने की कोई वजह नही

अनिल देशमुख (Anil deshmukh on Sushant case) ने टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा, ‘अभी सुशांत सिंह केस सीबीआई के पास नही गया है, केस सुप्रीम कोर्ट में है और 11 तारीख को निर्णय आयेगा. मुंबई पुलिस सही तरह से जांच कर रही है. मुंबई पुलिस पूरी तरह से जांच करने में सक्षम है. पुलिस काम इफै’क्टि’वली कर रही है. सीबीआई को केस देने की कोई वजह नही.’

ED भी कर रही मामले की जांच

वहीं इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी जांच कर रहा है. ED ने शुक्रवार को सुशांत की दोस्त व बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से करीब 8 घंटे पूछताछ की. एजेंसी ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की. ED सूत्रों के मुताबिक, सुशांत मामले में अब तक की तफ्ती’श में एजेंसी को रिया के खातों में 15 करोड़ रुपये नहीं मिले हैं।

हालाकिं ED सूत्रों का मानना है कि इसका मतलब पैसे कहीं और भी ट्रांसफर हुए है। सुशांत के जिस-जिस बैंकों में खाते थे, वहां के बैंक कर्मचारियों से भी ED जल्द पूछताछ करेगी। वहीं रिया का भाई शौविक आज भी ED दफ्तर पहुंचे थे। जल्द ही इस मामले में सुशांत के करीबी अन्य लोगों से भी पूछताछ की जाएगी।

Related Posts

Leave a Comment