आखिलेश ने केंद्र पर फिर साधा निशाना, कहा- कोरोना का इलाज हो मुफ्त, सभी को फ्री में लगे टीका

आखिलेश ने केंद्र पर फिर साधा निशाना

एक तरफ देश में जहां कोरोना की लहर तेजी से बढ़ती नजर आ रही है. लोग परेशान हैं, इलाज के लिए अस्पताल भटक रहे हैं. तो दुसरी तरफ सियासी हल’चल भी देखने को मिल रही है. विपक्ष के नेता लगातार मोदी सरकार पर हम’लावर नजर आ रहे हैं. इस बीच अब अखिलेश यादव ने फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और लोगों का इलाज मुफ्त करने की अपील कर डाली।

अखिलेश यादव ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर ना’कामी का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार से कोविड-19 की मुफ्त जांच, मुफ्त टीका और मरीजों के मुफ्त इलाज की मांग की है. सपा प्रमुख ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “सपा की मांग, मुफ्त जांच, मुफ्त टीका, मुफ्त इलाज.”

अखिलेश ने कहा, “कोरोना के भया’वह का’ल में जब उत्तर प्रदेश और देश दवाओं एवं ऑक्सीजन तक के लिए तड़’प रहा है, काला बाजारी की खबरें सरकार की नाकामी का प्रतीक हैं.” उन्होंने कहा, “सपा टीके के दामों में एकरूपता की जगह देशभर में त्वरित व मुफ्त टीकाकरण की मांग करती है. ”

यादव ने एक और ट्वीट किया, “उप्र के ज़िम्मेदार पद पर बैठे लोग गैर-ज़िम्मेदार बयानबाज़ी न करें और लोगों की संपत्ति ज़ब्त करने की धम’की से जनता का मुंह बंद करने की कोशिश न करें.”

वहीं अखिलेश के इस ट्वीट पर लोग भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ उनकी आलोचना करते नजर आ रहे हैं, तो कुछ उनका समर्थन करते हुए सरकार पर सवाल उठा रहे हैं.

Related Posts

Leave a Comment