दुखद: अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का हुआ नि’धन, अभिनेता ने जताया दुःख..कहा भाई को खो दिया

ajay devgan brother Dies

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों काफी हल’चल मची हुई है. तो इसी बीच एक और दुखद खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay devgan Brother is passed away) के भाई अनिल देवगन बीती रात इस दुनिया को अलविदा कह गए। भाई के नि’धन की खबर से अजय देवगन बु’री तरह टू’ट गए हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखकर द’र्द बयां क‍िया है।

आपको बता दें कि, अजय ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर दुःख जताया और यह जानकरी साझा की है. अजय देवगन की पोस्‍ट से साफ जाहिर है कि भाई के नि’ध’न से उन्‍हें कितना ग’हरा स’द’मा लगा है।

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन

अजय देवगन ने कजिन भाई अनिल देवगन की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा- ‘बीती रात मैंने अपना भाई खो दिया। उनकी असमय मौ’त से परिवार बेहद दु’खी है। अजय देवगन फ़िल्म्स और मैं उनकी कमी शि’द्दत से महसूस करेंगे। आ’त्मा के लिए प्रार्थना कीजिए। वहीं अजय ने यह जानकारी भी दी कि, कोरोना वा’यरस की वजह से कोई व्यक्तिगत शो’क सभा आयोजित नहीं की जाएगी।’

बता दें कि अजय देवगन ने भाई (Ajay devgan Brother) की मौ’त का कारण नहीं बताया है। वहीं जैसे ही अजय देवगन ने यह बु’री खबर साझा की तो उनके फैंस हिम्‍मत देने लगे। कमेंट करके फैंस उनसे हौसला रखने की बात कह रहे हैं और अनिल देवगन की आ’त्मा’ की शांति की कामना कर रहे हैं। वहीं कई सेलेब्रिटीज ने भी अनिल देवगन को याद कर दु’ख जाहिर किया है।

Related Posts

Leave a Comment