About Us

Who we Are?

apnabhaukal.com is a leading Hindi News portal where Readers Get Quircky Information, out of Box Segment News, viral video and many Intresting News.

Tagline of Apnabhaukal is ” भौकाली लोगों का अड्डा”

सियासत से लेकर सिनेमा तक, खेल जगत से लेकर व्यापार जगत तक हर कुछ. वो खबरें जो आपको मुख्यधारा की मीडिया में नहीं मिलेंगी। हम आपको खबरों के साथ साथ मारक मजा भी देंगे। हमारे लेख और खबरें पढ़कर आप ख़ुशी से गदगद हो जायेंगे। यानि आपको खबर भी मिले जायेगी और मजा भी. क्योंकि हम आपको ऐसी खबरें देंगे जो काफी अलग होंगी।

Categories:

भौकाली खबर:

भौकाली खबर जैसा की नाम से आपको समझ आ रहा होगा कि, इस कैटेगरी में आपको वो खबरें मिलेंगी जो भौकाली होंगी। यानि आम ख़बरों से कुछ अलग, नेताओं के ऐसे बयान जो आपको लोटपोट कर देंगे। साथ ही वो खबरें जो मुख्य धारा की मीडिया में नहीं दिखेगी। यानि खबर भी और मजा भी.

भौकाली लोग:

यहां आपको वो जानकारी मिलेंगी जो आपको प्रेरणा देंगी। भौकाल शब्द का अर्थ है स्वैग या जो इंसान खुद में इतना क़ाबलियत रखता है कि, वह सब कुछ कर सकता है. इस कैटेगरी में आपको ऐसे ही लोगों के बारे में पढ़ने को मिलेगा। देश, विदेश के भौकाली लोग जिन्होंने अपनी-अपनी फील्ड में अपने दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है. चाहे वह फिल्म इंडस्ट्री से हो, स्पोर्ट्स फील्ड से हो या फिर व्यापार जगत से. हम आपको ऐसी लोगों के बारे में यहां बताएंगे।

भौकाली फोटो:

इस कैटेगरी में आपको कुछ अलग और ऐसी फोटोज देखने को मिलेंगी जिसको देखकर आप हैरान हो जायेंगे। राजनीति, फिल्म, कार्टून आदि, किसी भी फील्ड से यह फोटो हो सकती हैं. एकदम भौकाली फोटो जिनको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आसान भाषा में कहें तो विचित्र तस्वीरें।

नया नया:

इस कैटेगरी में आपको ताज़ी ख़बरें मिलेंगी। मुख्य धारा की मीडिया में जो खबरें चल रही होंगी वो सब. सियासत से लेकर सिनेमा तक और क्रिकेट से लेकर व्यापार तक. सब कुछ ताजा समाचार, नेताओं के बयान, सितारों के बयान, चुनाव की खबरें सब शामिल हैं.

भौकाल स्पेशल:

यह हमारी एक स्पेशल कैटेगरी है जहां आपको ख़बरों के पीछे की खबर और खबर के आगे की खबर मिलेगी। यानि जिस मुद्दे पर बात होगी उसकी पूरी डिटेल विस्तार से आपको पढ़ने को मिलेगी। यह वो सेगमेंट हैं जहां आपको खबर नहीं बल्कि लेख पढ़ने को मिलेंगे। फिल्म जगत से लेकर सियासत तक हर वर्ग के लेख इस केटेगरी में शामिल होंगे।

भौकाली वीडियो:

इस कैटेगरी में आपको देश विदेश के वो वीडियो देखने को मिलेंगे जो आम तौर पर नहीं देखने को मिलते। वायरल वीडियो से लेकर विचित्र वीडियो जिन्हे देखकर आप लोटपोत हो जाएंगे।